ऐश्वर्या को देखकर अमिताभ का चेहरा क्यों खिल जाता है, जया ने उसका राज खोला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐश्वर्या को देखकर अमिताभ का चेहरा क्यों खिल जाता है, जया ने उसका राज खोला

ऐश्वर्या को देखकर अमिताभ का चेहरा क्यों खिल जाता है, जया ने उसका राज खोला

<-- ADVERTISEMENT -->



Why-does-Amitabh-face-blossom-on-seeing-Aishwarya
ऐश्वर्या राय न केवल एक बहुत बड़ी बॉलीवुड स्टार हैं, बल्कि वे बच्चन परिवार की बहू भी हैं। वह बेटी आराध्या का भी पूरा ख्याल रखती हैं। आज यानी रविवार को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 47 वां जन्मदिन मना रही हैं। यह कहा जाता है कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार के भीतर सबसे ज्यादा घुलमिल जाती हैं, लेकिन वह अपने ससुर अमिताभ बच्चन से कहीं ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी हर बात साझा की।

अमिताभ भी ऐश्वर्या राय (ऐश्वर्या राय) को बेटी का दर्जा देते हैं और जब भी उसे देखते हैं तो खुश हो जाते हैं। इन सभी बातों का खुलासा खुद जया बच्चन ने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा, ऐश्वर्या घर की बहू हैं। जब से ऐश्वर्या ने शादी करने के बाद क्लिक किया है, वह अपनी बेटी श्वेता को मिस नहीं करती है। ऐश्वर्या ने श्वेता की जगह ली। अमिताभ बच्चन उन्हें बिल्कुल बेटी की तरह मानते हैं। जया बच्चन का कहना है कि 2007 में जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हुई, तब से ऐश्वर्या पूरे परिवार के साथ शामिल हैं, वह बेहद प्यारी हैं।

जया का कहना है कि बेटी श्वेता की शादी के बाद, ऐश्वर्या के आते ही घर के भीतर एक बेटी की कमी पूरी हो जाती है। ऐश्वर्या को देखने के बाद अमिताभ बच्चन के चेहरे पर चमक आ जाती है। ।

गौरतलब है कि पब्लिक प्लेस के भीतर भी कई बार ऐश्वर्या राय को अमिताभ बच्चन के पैर छूते और आशीर्वाद लेते देखा गया है। बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी अप्रैल 2007 में हुई थी। अब वह आराध्या नाम की एक बेटी भी हैं।

ऐश्वर्या राय न केवल एक बहुत बड़ी बॉलीवुड स्टार हैं, बल्कि वे बच्चन परिवार की बहू भी हैं। वह बेटी आराध्या का भी पूरा ख्याल रखती हैं। आज यानी रविवार को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 47 वां जन्मदिन मना रही हैं। यह कहा जाता है कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार के भीतर सबसे ज्यादा घुलमिल जाती हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: