आश्रम चैप्टर 2 में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर खुद को गलत कामों में उलझा हुआ देखेंगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आश्रम चैप्टर 2 में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर खुद को गलत कामों में उलझा हुआ देखेंगी


<-- ADVERTISEMENT -->



in-ashram-chapter-2-actress-aditi-pohankar-will-see-herself-embroiled-in-wrong-things

मुंबई। अदिति पोहनकर ने एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ आश्रम में पम्मी के रूप में एक मजबूत, युवा महिला पहलवान के रूप में दर्शकों के मन में एक गहरी छाप छोड़ी, जिसने बड़े सपने देखे और समाज के पितृसत्तात्मक और गैर-न्यायपूर्ण तरीकों के सामने झुकने से इनकार कर दिया।

इस क्राइम ड्रामा के पहले भाग में उसने बॉबी देओल द्वारा निभाए गए करिश्माई काशीपुर वाले बाबा निराला को देखा, जो उसके जीवन में उस वक्त प्रवेश करता है जब उसे लगता है कि वह सब खो चुकी है। उसकी ताकत और उसके द्वारा दी गईं सुरक्षा उसे फिर से जीने का कारण देती है, और अचानक एक बुद्धिमान स्पष्ट नेतृत्व वाली लड़की अचानक सब कुछ छोड़ देने का फैसला करती है और खुद को बाबाजी और उनके आश्रम के लिए समर्पित कर देती है। लेकिन उस सुरक्षित माने जा रहे आश्रम पर कई आरोपों और उँगलियों के उठने के बाद वह अब दोबारा अपने घर जाने पर विचार करती है, वह खुद को उस आदमी का बचाव करती हुई पाती है जिसे वह मानती है कि वह कभी गलत नहीं कर सकता।

आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड में वह भयावह आश्रम में खुद को गलत कामों में उलझा हुआ देखेगी, जहां वह स्वयंभू बाबा निराला की अटूट आस्था के बारे में कन्फ्यूज़्ड होगी और खुद से सवाल करते नज़र आएगी।

इस वेब सीरीज में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, अदिति ने कहा, “पम्मी के किरदार ने वास्तव में मुझे हिला दिया। वह एक बहादुर लड़की है, जो एक पहलवान है जो अपने स्वयं के विश्वास का शिकार हो गई है। पम्मी ने मुझे ऐसे लोगों के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करने का मौका दिया जो कमजोर लोगों का शोषण करते हैं और मानवता से उनके विश्वास को तोड़ते हैं।

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह क्राइम ड्रामा ओटीटी की दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में शामिल है और इस एडिशन के सभी नौ एपिसोड मुफ्त में एक्सक्लुसिवली एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर से देखें जा सकेंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: