Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी रील लाइफ बहन को प्यार कर बैठे ये 3 एक्टर्स किसी ने की शादी तो किसी का टूटा दिल

अपनी रील लाइफ बहन को प्यार कर बैठे ये 3 एक्टर्स किसी ने की शादी तो किसी का टूटा दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




अपनी रील लाइफ बहन को प्यार कर बैठे ये 3 एक्टर्स किसी ने की शादी तो किसी का टूटा दिल

1 रोहन मेहरा- कांची सिंह।रोहन मेहरा- कांची सिंह टेलीविजन जगत के जाने-माने और मशहूर कलाकार हैं और साथ में उनके गिनती सफल युवा कलाकार के तौर पर की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि टेलीविजन पर्दे पर दोनों ने भाई बहन का किरदार निभाया है लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे से प्यार करते हैं और बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।


2. नीरज मालवीय- चारु आसोपा। नीरज मालवीय चारु आसोपा जगत के जाने-माने और मशहूर कलाकार हैं और साथ में उनके गिनती सफल कलाकारों में एक ही जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि टेलीविजन पर्दे पर उन्होंने भाई-बहन की भूमिका निभाई है लेकिन यह लाइफ में उन्होंने एक-दूसरे के साथ शादी कर लिया है जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।


3- मयंक अरोड़ा- रिया शर्मा. मयंक अरोड़ा- रिया शर्मा टेलीविजन जगत के जाने-माने और मशहूर कलाकार है और साथ में की गिनती सफल कलाकारों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल में काम भी किया है इसके अलावा उन्होंने टेलीविजन पर्दे पर भारीपन की भूमिका निभाई है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि रियल लाइफ में एक दूसरे के साथ प्यार करते हैं और बहुत जल्दी शादी भी करने वाले हैं जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: