अभिषेक बच्चन: परिवार और COVID-19 में मृत्यु के कारण कोई दिवाली पार्टी नहीं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिषेक बच्चन: परिवार और COVID-19 में मृत्यु के कारण कोई दिवाली पार्टी नहीं

अभिषेक बच्चन: परिवार और COVID-19 में मृत्यु के कारण कोई दिवाली पार्टी नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिषेक बच्चन: परिवार और COVID-19 में मृत्यु के कारण कोई दिवाली पार्टी नहीं
बच्चन अपनी बड़ी दिवाली और होली पार्टियों के लिए काफी जाने जाते हैं। हालांकि, इस साल, दिवाली समारोह बच्चन परिवार में म्यूट किया जाएगा। परिवार में मृत्यु और कोरोनोवायरस चिंता के निर्णायक कारक रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने उल्लेख किया है कि वे इस साल अपनी बहन श्वेता की सास रितु नंदा की मृत्यु के कारण दिवाली नहीं मनाएंगे। स्पॉटबॉय से बात करते हुए, अभिषेक ने कहा, "यह सच है। इस साल परिवार में हमारी मृत्यु हो गई। मेरी बहन श्वेता की सास (रितु नंदा) का निधन हो गया। इसके अलावा, एक समय में कौन पार्टियों की मेजबानी करता है? सभ्यता जा रही है? अब तक के सबसे बुरे संकट से हम सभी को यथासंभव सावधान रहने की जरूरत है। हमारे पास एकमात्र सामाजिक दूरी का एकमात्र विकल्प है। और वह भी संक्रमण के खिलाफ कोई गारंटी नहीं है। दिवाली पार्टियां और अन्य सामाजिक अवसर अभी के लिए एक दूर का सपना हैं। । "


अभिषेक खुद कोरोनोवायरस की परीक्षा से गुजरे हैं। उन्होंने कहा: "प्रतिरक्षा की कोई गारंटी नहीं है क्योंकि केवल एक ही इसके माध्यम से चला गया है। यह सब इतना अनिश्चित है। किसी को सबसे अच्छा करने की उम्मीद के साथ धक्का देना होगा।"

2019 में, बच्चन ने उनके जलसा निवास पर एक भव्य दिवाली बैश की मेजबानी की थी। इसमें बॉलीवुड के कौन थे ने भाग लिया। काजोल, सारा अली खान, अमृता सिंह, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, अक्षय कुमार, आरव भाटिया, ट्विंक खन्ना, जान्हवी कपूर, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, बिपाशा बसु, करण सिंह गौरी खान के साथ ग्रोवर, कैटरीना कैफ और शाहरुख खान ने बैश में शिरकत की थी।

बेपर्दाियों के लिए, जुलाई बच्चन प्रशंसकों के लिए एक उदास अवधि थी, जब खबर छपी कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उपचार के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती कराया। मां-बेटी की जोड़ी को जल्द ही नकारात्मक परीक्षण के बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि बिग बी को 2 अगस्त को रिहा किया गया था, अभिषेक ने नकारात्मक परीक्षण करने तक एक और सप्ताह के लिए इलाज किया।

अभिनेता अब अनुराग बसु के साथ लुडो के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो नेटफ्लिक्स, द बिग बुल पर काम करेंगे, जो डिज्नी + हॉटस्टार और बॉब बिस्वास, शाहरुख खान और सुजॉय घोष द्वारा सह-निर्मित होगी। बिग बॅास के बाद बॉब बिस्वास होगा। इसकी कहानी एक काल्पनिक चरित्र बॉब बिस्वास के जीवन के चारों ओर घूमती है, जिसे 2012 की थ्रिलर, कहानी में एक विशेष चरित्र के रूप में देखा गया था।

ताजा वीडियो यहां देखें:





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

Celebs fashion

Post A Comment:

0 comments: