बिग बॉस 14 के शार्दुल पंडित: एक चरण में, जहां मैंने खुद को लॉक किया; क्या किसी से मिलने में शर्म आती थी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 के शार्दुल पंडित: एक चरण में, जहां मैंने खुद को लॉक किया; क्या किसी से मिलने में शर्म आती थी

बिग बॉस 14 के शार्दुल पंडित: एक चरण में, जहां मैंने खुद को लॉक किया; क्या किसी से मिलने में शर्म आती थी

<-- ADVERTISEMENT -->



शार्दुल पंडित

बिग बॉस 14 के घर के अंदर चीजें फैलने लगी हैं। चार सप्ताह मनोरंजन, ड्रामा, मास्टी, फाइट्स, लव और हेट से भरे हुए थे, जिसने केवल तीन वाइल्ड-कार्ड प्रवेशकों कविता कौशिक, नैना सिंह, और शार्दुल पंडित के परिचय के बाद उगल दिया। शार्दुल, जो बंदिनी, गॉड भारई, कितनी मोहब्बत है 2, और कुलदीपक जैसे शो के लिए जाने जाते हैं, अपनी प्रविष्टि के पहले सप्ताह में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

हाल ही में, एक साक्षात्कार में, शार्दुल ने अपने जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव के बारे में बात की। पिंकविला से बात करते हुए, उन्होंने कहा, "यह एक खुशहाल स्थिति नहीं है। मैं कोई नायक नहीं हूं, मैं चिंता का सामना कर रहा हूं, मैं आंसुओं से भरा हुआ हूं, मैं एक ऐसे चरण में चला गया, जहां मैंने खुद को बंद कर लिया। लोगों की यह धारणा है कि मेरे पास ऐसा है कई दोस्त जो मेरे पास थे, लेकिन एक ऐसा बिंदु आया जहां मुझे किसी से भी मिलने में बहुत शर्म आती थी क्योंकि लोग मुझे एक फिल्म देखने के लिए बुलाते थे, लेकिन मैं ऐसा था कि अगर मैं इस फिल्म पर 350 खर्च करूं, तो मैं आगे क्या करूं? और एक अभिनेता के रूप में, आपको ऑडिशन और इवेंट्स में जाना है, जो अच्छा या सभ्य है और मेरे पास वह पैसा नहीं है। मेरे पास प्रोटीन हमलों के लिए जाने के लिए पैसे नहीं थे। "

एक भूमिका के लिए स्टेरॉयड पर जाने के बाद उन्होंने कई स्वास्थ्य समस्याओं को भी झेला। "उस समय, हर बुरी चीज जो मेरे साथ हो सकती थी, हुई। मैं एक वेब शो के लिए तैयार हो रही थी, जहाँ मुझे अंतरंग दृश्य करने थे, इसलिए मुझे एक छोटे लड़के के रूप में जाना पड़ा, क्योंकि मुझे स्टेरॉयड पर जाना पड़ा।" स्टेरॉयड और यह गलत हो गया था और मुझे पीलिया का पता चला था, डॉक्टर सही समय पर इसका निदान नहीं कर सके और फिर रिलेप्स हुआ। उसी समय, मैं एक वित्तीय संकट से गुज़र रहा था और मेरी माँ कीमोथेरेपी से गुज़र रही थीं। गलत हो, और फिर लॉकडाउन हुआ। "

उन्होंने कहा कि अपनी आर्थिक तंगी के चरम पर, उन्होंने 'जब तक मैं फिर से कमाई शुरू नहीं कर देता, तब तक खर्चों में कटौती करने का फैसला किया' और कभी-कभी नौकरी की तलाश में, जो सिर्फ 10000 रुपये का भुगतान करते थे, 'एक महीने के लिए वीडियो बनाने' के लिए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बिग बॉस के घर में प्रोटीन शेक के बिना प्रवेश किया क्योंकि उनके पास 'पैसा नहीं था'।

हाल ही में, शार्दुल की गृहिणी कविता कौशिक उस समय चर्चा में आई थी जब वह बेदखल हो गई थी। कविता, जो एक हफ्ते पहले ही घर में आई थी, को निशांत सिंह मलखानी के साथ बिग बॉस से बाहर कर दिया गया था।

एक साक्षात्कार में उसके निष्कासन के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, "ईमानदारी से, यह बिग बॉस है, और जब हम घर में प्रवेश करते हैं, तब से हर चीज के लिए तैयार रहते हैं, ए टास्क, मिडनाइट एविक्शन, कुछ भी हो सकता है। इसके अलावा, मेरे पास यह समझ भी थी। 24X7 सामग्री है, केवल एक घंटे के बारे में प्रसारित किया जाता है। बहुत अधिक नहीं दिखाए जाने के साथ, केवल आधा-सत्य दर्शकों तक पहुंचता है, और जो आपकी छवि और नाम को प्रभावित कर सकता है। मेरे पास अभी जो एकमात्र सांत्वना है वह यह है कि मैं अपनी सच्चाई जानता था, और अब। , मुझे लगता है कि पूरे घर और दर्शकों ने भी इसे देखा है। केवल अगले एपिसोड में, उन्हें यह कहते हुए देखा गया कि कविता की प्रतिक्रिया उचित थी। "

उसने यह भी कहा कि यह उसकी "अच्छाई" थी, जिसके कारण उसे बेदखल कर दिया गया। "मुझे औसतन, कूटनीतिक और एक मुस्कुराहट भर होना चाहिए। मुझे अपनी भावनाओं के बारे में इतना वास्तविक और मुखर नहीं होना चाहिए था।"

इससे पहले शहजाद देओल और सारा गुरपाल को घर से निकाल दिया गया था। बिग बॉस 14 3 अक्टूबर को प्रसारित हुआ। इस साल प्रतियोगियों में एजाज खान, जैस्मीन भसीन, जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, शार्दुल पंडित और नैना सिंह शामिल हैं। शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: