Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मीरा राजपूत की पिंक लिप्स और फ्लूटरी लैशेज सभी फ्रेश स्प्रिंग डेज़ के बारे में हैं

मीरा राजपूत की पिंक लिप्स और फ्लूटरी लैशेज सभी फ्रेश स्प्रिंग डेज़ के बारे में हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




मीरा राजपूत की पिंक लिप्स और फ्लूटरी लैशेज सभी फ्रेश स्प्रिंग डेज़ के बारे में हैं
हम साल के इस बिंदु पर गर्मियों की तुलना में सर्दियों के करीब हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि हमारे लुक अभी भी वसंत के दिनों को उतना पसंद नहीं कर सकते हैं जितना हम चाहते हैं। मीरा राजपूत इसका प्रमाण हैं। सोशल मीडिया प्रेमी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इंस्टाग्राम पर अपने 2 मिलियन फॉलोअर्स और कभी-कभार एक स्टाइलिश सेल्फी या दो के साथ पार्टी प्लानिंग टिप्स और ब्यूटी रूटीन शेयर की। उसकी नवीनतम फोटो ने हमें उन उज्ज्वल दिनों की याद दिला दी जहां पक्षी चहक रहे थे और सूरज चमक रहा था। आह, वसंत। मीरा ने एक भव्य मेकअप लुक दिखाया, जिसमें रंग का एक नाजुक स्पर्श जोड़ने के लिए फ्लुटरी पलकें, टिंटेड गाल और एक मौवे टोंड पिंक लिपस्टिक थी।

एक तस्वीर जो आश्चर्यजनक रूप से स्पष्ट दिखती थी, लेकिन हो सकता है कि मीरा ने अपने लंबे बालों को एक तरफ चमकदार मूंगा होंठों के साथ देखा और आँखों से काले स्मोक्ड कपड़े नहीं देखे। उम्मीदवारों या नहीं, यह निश्चित रूप से मीरा के मेकअप भागफल और कैसे बढ़ा।

मीरा ने ताजा महसूस किया और एक सेल्फी खींची। हमने इसे देखा और ऐसा ही महसूस किया। उसने अपनी काले रंग की आँखों को तैयार किया हुआ ब्रो और एक प्राकृतिक आधार के साथ पहना और उज्ज्वल और सुंदर लग रही थी, जैसे वह दिन के लिए बस बाहर निकल रही थी।

अपने बालों को अपने चारों ओर बड़े कर्ल में बिखेरने के साथ, मीरा ने पीच कीन गाल, फुल ब्रो, ब्लैक विंग्ड आईलाइनर और ग्लिटनिंग क्लीयर लिप्स के मेकअप लुक को शोकेस किया।

जिस समय उसने इसे एक पायदान ऊपर उठाया, जब मीरा ने भूरे रंग की टोंड स्मोकी आई को परिभाषित पलकों के साथ पहना था, माउट टोंड मैट होंठ और उसके हस्ताक्षर में पहने हुए ट्रेस उसके कंधों को नीचे कर रहे थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: