Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एजाज़ ख़ान के हाथ में लगी चोट, एपिसोड आने से पहले फोटोज़ लीक

एजाज़ ख़ान के हाथ में लगी चोट, एपिसोड आने से पहले फोटोज़ लीक

<-- ADVERTISEMENT -->




एजाज़ ख़ान के हाथ में लगी चोट

बिग बॉस में बिग बॉस के घर में टास्क करने का जुनून घरबलो को चोट पहुंचा देता है। बिग बॉस 14 में भी ये सिलसिला जारी है। पहले सारा गुरपाल, फिर राहुल वैद्या अब एजाज़ खान। आज के एपिसोड में एजाज़ ख़ान चोटिल होने वाले हैं। एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें एजाज़ के हाथ में स्लिंग बंधी हुई नज़र आ रही है।

एजाज़ ख़ान के हाथ में लगी चोट

वहीं कलर्स ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है। उसमें भी उनके बाथ में स्लिंग बंधी हुई नज़र आ रही है।हालांकि उन्हें चोट कैसे लगी है। इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

ये जानने के लिए आपको आज का एपिसोड टेलीकास्ट होने का इंतज़ार करना होगा।

कलर्स द्वारा शेयर किए वीडियो दिखाया गया है कि आज घर में काफी समीकरण बदलने वाले हैं। वीडियो के मुताबिक, बिग बॉस अगले हफ्ते के नॉमिनेशन में किसी एक सदस्य को बचाने के लिए कैप्टन एज़ाज ख़ान को पॉवर देते हैं। सबको लगता है कि एजाज़, पवित्रा को बचाएंगे क्योंकि वो उनकी ख़ास दोस्त हैं, लेकिन वो जैस्मिन भसीन का नाम लेते हैं। उनकी इस जवाब से सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं।



इसके बाद पवित्रा पूरी तरह से टूट जाती है। 

वह कहती दिखती हैं, ‘उसने मेरा साथ गेम खेला है। 

मैंने उसके लिए ख़ान पकाया। सब कुछ ख़त्म। औकात दिखा दी।

पवित्रा काफी बुरी तरह रो रही हैं। 

जान कुमार शानू और निक्की तंबोली उन्हें चुप कराते भी नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कल यानी 2 नवंबर को बिग बॉस के घर से डबल एविक्शन हुए हैं। घरवालों के फैसले के मुताबिक निशांत मलकानी और वोटिंग के आधार पर कविता कौशिक घर से बेघर हो गए। इससे पहले सारा गुरपाल और शहज़ाद देओल अभी बिग बॉस से बाहर हो चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: