सड़क किनारे परांठे बनाने वाली अम्मा के मुरीद हुए पंजाबी कलाकार दिलजीत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सड़क किनारे परांठे बनाने वाली अम्मा के मुरीद हुए पंजाबी कलाकार दिलजीत

सड़क किनारे परांठे बनाने वाली अम्मा के मुरीद हुए पंजाबी कलाकार दिलजीत

<-- ADVERTISEMENT -->



लाॅकडाउन में हर किसी को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा है। लोगों की कमाई पर इसका काफी असर पड़ा है। इस समय देश की आधी जनता बेरोजगारी की मार झेल रही है। इसी बीच बीते कुछ दिनों पहले 70 साल की एक बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें एक बुजुर्ग महिला अपना पेट पालने के लिए सड़क पर खाना  बनाकर बेचती नजर आई।

 सड़क किनारे परांठे बनाने वाली अम्मा के मुरीद हुए पंजाबी कलाकार दिलजीत

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुजुर्ग महिला के इस वीडियो को शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सड़क किनारे बैठकर चाय और खाना बनाकर बेचती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर हर किसी की आंखें आंसूओं से भर गई। दिलजीत ने बूढ़ी मां का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'फगवाड़ा गेट के पास बैठती है बेबे जी। मेरे परांठे पक्के जब मैं जालंधर की तरफ गया। आप भी जरूर जाना। रब की रजा में राजी रह कर हंसना किसी-किसी को ही आता है।

लोग बड़े-बड़े होटलों में जाते हैं और हजारों रुपए खर्च कर खाना खा के आते हैं। उनके लिए 500-700 तो मामूली बात होती है। हमारे पास रोटी भी सस्ती, दाल-सब्जी भी सस्ती है और पराठें भी सस्ते हैं। मेरे पति नहीं है इसलिए काम तो करना पड़ेगा। काम करते हुई मुझे काफी साल हो गए हैं, यही काम करते हुए अपने बच्चे भी पाले हैं।' बूढ़ी मां का ये वीडियो देख पंजाब के कलाकारों का भी दिल भर आया। दिलजीत के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर एम्मी विर्क और जैजी बी ने भी वीडियो शेयर कर बुजुर्ग महिला की मदद करने की अपील की है। एम्मी विर्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुजुर्ग महिला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा।

हम सभी एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां पैसे और लालच ने किसी भी चीज़ पर कब्जा कर लिया है। जीवन के इस रोलरकोस्टर राइड में मैं चाहता हूं कि हम एक पहल करें और बेबे जी की मदद करें। भगवान ने हमें इतना दिया है कि हम उनके आंसू पोंछने में मदद कर सकें।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: