नागिन-4 के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में आएगा नया ट्विस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नागिन-4 के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में आएगा नया ट्विस्ट

नागिन-4 के फैंस के लिए अच्छी खबर, शो में आएगा नया ट्विस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



anita-hassanandani-enter-show-naagin-4
एकता कपूर ने एक महीने पहले अपनी आइकॉनिक नागिन सीरीज़ का चौथा सीज़न लॉन्च किया है। मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी के बाद क्रमश: पहले तीन सीज़न में मुख्य भूमिका निभाते हुए चौथे सीज़न में निया शर्मा और जैस्मीन भसीन लीड रोल निभा रहे हैं।

नागिन-4 में निया और जैस्सीन

इस शो का प्रीमियर 14 दिसंबर, 2019 को हुआ, जिसे नए टाइटल नागिन: भाग्य का जहरीला खेल के साथ ऑनएयर किया गया। जहां निया शर्मा सरल और मासूम बृंदा की भूमिका निभा रही हैं, वहीं जैस्मीन उर्फ नयनतारा अपनी आंखों में प्रतिशोध की आग के साथ नागिन का किरदार निभा रही हैं। बता दें फिलहाल शो पूरी तरह से पलट चुका है और शो में निया अब नागिन बन दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं।

अनीता होंगी शो का नया ट्विस्ट

पिछले तीन सीज़न्स की तरह, नागिन- 4 भी दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरा है। इस सीजन को दर्शक काफी पसंद कर रहे है यही नहीं शो टीआरपी की रेस में भी आगे है। ऐसे में मेकर्स शो में एक ट्विस्ट लाना चाह रहे है। जिस ओर एकता कपूर ने भी बड़ा हिंट दे दिया है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में जल्द ही अनीता हसनंदानी की एंट्री होने जा रही है। जो नागिन के तीसरे सीजन में विस्म के किरदार में नजर आई थी।

एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अनीता की एक तस्वीर साझा कर कैप्शन में लिखा है कि नागिन-4 में कौन एंट्री ले रहा है? जिससे साफ है कि अनीता अब जल्द ही नागिन-4 में नजर आने वाली हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: