Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भारतीय सिनेेमा का ऐतिहासिक पल

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भारतीय सिनेेमा का ऐतिहासिक पल

<-- ADVERTISEMENT -->




सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपने ब्लॉग पर एक नई तस्वीर साझा की है जो उनके नए प्रोजेक्ट की है। जिसमें वे साउथ के तीन सुपरस्टार के साथ नजर आ रहे हैं। इसका हिस्सा कैटरीना कैफ और उनकी पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन भी बनी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर एक ज्वैलरी ब्रैंड के लिए किए गए शूट की है।

amitabh-bachchan-jaya-katrina-kaif-nagarjuna-shivraj-kumar-prabhu-together-for-a-new-shoot

इन फोटोज में अमिताभ और जया कैटरीना को मंडप में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने शादी की पोशाक पहनी हुई है। दुल्हन के पिता और मां शादी के परिधान में है। वे सभी साउथ इंडियन स्टाइल के वेडिंग आउटफिट्स में हैं।

वायरल हो रहीं कई अन्य तस्वीरों में, अमिताभ सफेद रंग के आउटफिट में है और सिर पर पगड़ी पहने हुए हैं। कैटरीना ने ग्रीन कलर की साड़ी और जया ने पीले रंग की साड़ी पहनी है। कुछ तस्वीरों में जया और अमिताभ को नाचते हुए भी देखा गया है। अभिनेता ने लिखा, “उसकी शादी हो रही है ..”।

दक्षिण के सितारों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, अमिताभ ने लिखा: “जया और मेरे लिए ऐतिहासिक क्षण .. भारतीय फिल्म उद्योग के 3 प्रतिष्ठित महापुरूषों के 3 सुपरस्टार, जिनके साथ मिलकर काम किया है।  सम्मान की बात है। नागार्जुन – पुत्र अक्किनेनी नागेश्वर राव, तेलुगु शिवराज कुमार – पुत्र डॉ। राज कुमार, कन्नड़ प्रभुदेवा – पुत्र शिवाजी गणेशन, तमिल। ”

उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि यह उनके और जया बच्चन के लिए एक सम्मान की बात है कि वे एक प्रोजेक्ट में एक साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने लिखा: “हम सभी एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम कर रहे हैं ,जो जया और मेरे लिए सम्मान की बात है।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: