सलमान खान की हीरोइन हैं प्रभास की क्रश राधेश्याम की फिल्म में बाहुबली की मां की भूमिका निभाएगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान की हीरोइन हैं प्रभास की क्रश राधेश्याम की फिल्म में बाहुबली की मां की भूमिका निभाएगी

सलमान खान की हीरोइन हैं प्रभास की क्रश राधेश्याम की फिल्म में बाहुबली की मां की भूमिका निभाएगी

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान की हीरोइन हैं प्रभास की क्रश राधेश्याम की फिल्म में बाहुबली की मां की भूमिका निभाएगी

प्रभास अपनी आने वाली फिल्म राधेश्याम और आदिपुरुष को लेकर खबरों में हैं। राधेश्याम फिल्म की शूटिंग फिलहाल कर रहे हैं और इस फिल्म के दौरान उनकी मां की भूमिका सलमान खान की नायिका भाग्यश्री निभा रही हैं। यह बताया जा रहा है कि भाग्यश्री इस भूमिका को निभाने से हिचकिचा रही थीं, लेकिन राधे शमा फिल्म के निर्देशक राधे कृष्णा ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं। फैंस को भी उनका यह रोल पसंद आएगा।

हाल ही में, मीडिया को व्याख्यान देते हुए, भाग्यश्री ने बताया कि बाहुबली फेम प्रभास उनकी फिल्म मैने प्यार किया के प्रेमी बन गए। प्रभास ने यह भी कहा कि वह राधे श्याम में अपने क्रश भाग्यश्री के साथ मिलकर बहुत खुश हैं।

उन्हें अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के साथ एक साथ रहने का ईमानदार मौका मिला।

समकक्ष समय पर, भाग्यश्री ने यह भी बताया कि प्रभास खाने और पीने के मामले में बेहद उत्सुक हैं। वह फिल्म के सेट पर कई तरह का खाना लाता है और उसे कई टन खाना खिलाता है। एक किस्सा बताते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि शूटिंग के जजमेंट डे पर डाइनिंग टेबल पर 15 व्यंजन बने हैं। वह सब खाना घर का था।

पूजा हेगड़े प्रभास के साथ रोमांस करेंगी

पूजा हेगड़े के पास राधे श्याम में प्रभास के साथ एक क्षेत्र है। अभिनेत्री इस बड़ी परियोजना के पड़ोस बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

200 करोड़ की फिल्म

बताया जा रहा है कि राधेश्याम की फिल्म का बजट 200 करोड़ है। इस मेगा बजट फिल्म के लिए बहुत सारी तैयारी की जा रही है। यह अक्सर एक पीरियड रोमांटिक फिल्म होती है। जिसके साथ दोनों का प्राइमरी लुक सामने आया है।

राधे श्याम फिल्म

प्रभास की फिल्म अतिरिक्त रूप से हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयाली में बनाई जा रही है। इस फिल्म को लेकर 2 साल से चर्चा चल रही थी। यह यूरोप में फिल्माए गए कई हिस्सों के साथ एक रोमांस है।

यह स्टारकास्ट

फिल्म के भीतर प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री के अलावा राधेश्याम ने मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथयन भी अभिनय किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: