कंगना रनौत ने निर्माता कमल जैन को दी जन्मदिन की बधाई, बोली-आप मणिकर्णिका के हीरो हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत ने निर्माता कमल जैन को दी जन्मदिन की बधाई, बोली-आप मणिकर्णिका के हीरो हैं

कंगना रनौत ने निर्माता कमल जैन को दी जन्मदिन की बधाई

<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत ने निर्माता कमल जैन को दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को निर्माता कमल जैन को जन्मदिन की बधाई दी है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन्हें उनकी फिल्म मणिकर्णिका का हीरो बताया है। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर कमल जैन के साथ खुद की कई तस्वीरें शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक नोट लिखा है।

कंगना रनौत ने रविवार को ट्वीट किया-‘प्रिय कमल जैन जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आप मणिकर्णिका के हीरो हैं। धोनी के बाद एक नए निर्माता के रूप में आपने मेगा बजट किया, बड़े पैमाने पर पीरियड फिल्म, आप संकट के समय में फिल्म के साथ खड़े रहे, कभी भी उम्मीद नहीं खोई और अपने सुपर सफल यात्रा को संभव बनाया।’

फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ में अभिनेत्री कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थी और उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया था, जबकि कमल जैन ने इसे प्रोड्यूस किया था। निर्देशन को लेकर कंगना और साउथ के निर्देशक कृष के बीच हुए विवाद पर फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कंगना रनौत का समर्थन किया था। कमल जैन का कहना था कि कंगना और उनकी टीम ने फिल्म को बेहतरीन बनाने में बहुत मेहनत से काम किया। कृष के निर्देशन के योगदान को लेकर कमल जैन का कहना था कि उन्होंने फिल्म को बीच में छोड़ा, जिससे फिल्म अधर में फंस गई थी। कमल जैन ने कहा था कि कृष को सह निर्देशक का क्रेडिट देने का फैसला उन्होंने और जी स्टूडियो ने मिलकर किया था। कंगना ने सारे फैसले आम सहमति से लिए और बेहतरीन फिल्म बनाकर दिखाई।

फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी और जीशान अयूब भी थे। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित थी। फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज हुई थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: