Rahul Roy के इलाज का खर्च उठा रहे डायरेक्ट बोले- कोई मदद करेगा तो आसानी होगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Rahul Roy के इलाज का खर्च उठा रहे डायरेक्ट बोले- कोई मदद करेगा तो आसानी होगी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय इन दिनों मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। वह फिल्म 'एलएसी' की कारगिल में शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। जिसके बाद उन्हें श्रीनगर से मुंबई लाया गया। एलएसी फिल्म के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता राहुल के मेडिकल का खर्चा उठा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि इलाज के बाद राहुल लोगों का पैसा वापस लौटा देंगे।

ये मशहूर एक्ट्रेस भी हुईं AIDS का शिकार, किसी की हुई मौत, तो किसी के शरीर में पड़े कीड़े

मुंबई मिरर से बातचीत में नितिन ने कहा, "मैं अस्पताल के मेडिकल स्टाफ और राहुल के जुड़वां भाई रोहित के संपर्क में हूं। रोहित कनाडा में रहते हैं। गुरुवार को उन्होंने मुझे बताया कि राहुल की फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी अच्छे से चल रही है। उन्होंने कहा कि राहुल होश में हैं और बोल भी पा रहे हैं। हर दिन उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

उसके बाद राहुल के इलाज के खर्च के बारे में बात करते हुए नितिन ने कहा, डॉक्टर से मेरी बात हुई थी। उन्होंने बताया कि भविष्य में राहुल के दिमाग संबंधी खतरे को रोकने के लिए उनकी मिडिल सेरिब्रल आर्टरी में स्टंट की जरूरत पड़ सकती है। इसमें काफी खर्च आ सकता है। नितिन ने कहा कि जब वह कारगिल से लौटेंगे तो वह ऑपरेशन के बारे में डॉक्टर्स से बात करेंगे। उन्होंने कहा, मैं खर्च उठा सकता हूं लेकिन अगर कोई मदद करना चाहेगा तो मेरे लिए आसानी हो जाएगी। नितिन ने आगे कहा कि मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि ठीक होने के बाद राहुल खुद उनके पैसे लौटा देंगे।

Javed Jaffrey Birthday: अपने पिता से इस कारण नफरत करते थे जावेद जाफरी

बता दें कि राहुल रॉय फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर में शूट कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। राहुल रॉय ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके एक्ट्रेस अनु अग्रवाल थीं। इस फिल्म से दोनों की जितनी शौहरत मिली, उसके बाद दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से कहीं गायब से हो गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: