Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमृता राव से लेकर रुस्लान मुमताज तक, लॉकडाउन और कोरोना काल के बीच ये सेलेब्स बन गए पैरेंट्स


<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2020 जहां कोरोना महामारी के चलते बुरा गुजर रहा है वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो परिवार के साथ वक्त गुजारने का मौका पाकर खुश हैं। इस दौरान करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा और कपिल शर्मा जैसे कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने जल्द पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज दी तो इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो इसी साल पैरेंट्स बन चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ये सेलेब्स-

अमृता राव- आरजे अनमोल- इश्क विश्क और विवाह जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अमृता राव इस साल 1 नवम्बर को मां बनी हैं। एक्ट्रेस के घर में बेटे का जन्म हुआ है जिसका नाम वीर रखा गया है। ये पहली बार है जब अमृता और अनमोल पैरेंट्स बने हैं। बता दें कि 7 साल तक लगातार डेट करने के बाद अमृता और आरजे अनमोल ने 15 मई 2016 में शादी की थी।

गौरव चोपड़ा- हितीशा- टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर गौरव चोपड़ा के लिए जहां एक साथ मां- बाप को खोना सदमे से भरा था वहीं कुछ दिनों बाद ही बेटे के जन्म से उनकी जिंदगी में दोबारा खुशियां आ गईं। 19 और 29 अगस्त को पैरेंट्स को खोने के बाद गौरव 14 सितम्बर को एक बेटे के पिता बने थे। एक्टर ने 19 फरवरी 2018 में एक प्राइवेट सेरेमनी में गर्लफ्रेंड हितीशा से शादी की थी जिसके दो साल बाद कपल पहली बार पैरेंट्स बने हैं।

शिखा सिंह- करण शाह- पॉपुलर टीवी शो कुमकुम भाग्य में लीड किरदार की बहन का रोल निभाने वाली शिखा सिंह इस साल पहली बार मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 16 जून को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है जिसका नाम अलायना रखा गया है। इस पर एक्ट्रेस ने बताया, हम अपनी बेटी का नाम अलायना रख रहे हैं। फरवरी में मालदीव ट्रिप के दौरान हमने ये तय किया था कि अगर लड़की हुई तो इसका नाम अलायना ही रखेंगे। ये पहला नाम था जिसपर हम दोनों सहमत थे। अपनी प्रेगनेंसी के दौरान हम उसे अल बुलाते थे।

एकता कौल- सुमित व्यास- टेलीविजन एक्ट्रेस और उनके एक्टर पति सुमित व्यास लॉकडाउन के दौरान ही पैरेंट्स बन चुके हैं। एकता ने 4 जून को एक बेटे को जन्म दिया है जिसकी अनाउंसमेंट दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की थी। अनाउंसमेंट के दौरान ही सुमित ने बताया कि वो अपने बेटे का नाम वेद रखने वाले हैं।

स्मृति खन्ना- गौतम गुप्ता- मेरी आशिकी तुमसे ही फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और एक्टर गौतम गुप्ता देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच 15 अप्रैल को पैरेंट्स बन गए हैं। दोनों ने अपनी बेटी को अनायका नाम दिया है। लॉकडाउन के बीच पिता बनने पर एक्टर गौतम ने कहा, हम जुहू में थे और अस्पताल खार में थे। हम कार से सुरक्षित अस्पताल पहुंचे थे। देश भर में लगे लॉकडाउन के बीच सब सुरक्षित और अच्छा रहा इस बात की मुझे बेहद खुशी है।

रुस्लान मुमताज- निराली- 26 मार्च को बालिका वधु शो और एमपी 3 फिल्म में नजर आ चुके एक्टर रुस्लान पिता बने हैं। निराली पहली बार एक बेटे की मां बनी हैं जिसका नाम कपल ने रेयान रखा है। लॉकडाउन के बीच कपल को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में रुस्लान ने बताया कि वो डिलीवरी के बाद दो रात अस्पताल में ही रुकने वाले थे हालांकि अस्पताल वालों ने उन्हें 28 को ही वापस भेजने की बात कह दी। जिस अस्पताल में निराली की डिलीवरी हुई वो अस्पताल कोविड 19 के मरीजों के लिए खुला था। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें घर जाने की सलाह दी और दोनों घर आ गए।

नताशा स्तानकोविक- हार्दिक पांड्या- डीजे वाले बाबू गाने और जीरो जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं नताशा स्तानकोविक ने अचानक प्रेग्नेंसी और शादी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया। हार्दिक ने नताशा को 1 जनवरी को प्रपोज किया था जिसके बाद कपल ने 31 मई को शादी और प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी। दोनों 30 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं जिसका नाम अगस्तया रखा गया है।

मानसी शर्मा- युवराज हंस- छोटी सरदारनी शो में नजर आ चुकीं मानसी शर्मा और सिंगर युवराज हंस 12 मई को पैरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने इसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की थी। बेबी ब्वॉय का नाम कपल ह्रदान रखा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
From Amrita Rao to Ruslan Mumtaz, these celebrities became parents between lockdown and Corona era

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: