Neha Kakkar का खुलासा, शादी की बात पर रोहनप्रीत ने कहा- मेरी उम्र अभी शादी की नहीं है... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Neha Kakkar का खुलासा, शादी की बात पर रोहनप्रीत ने कहा- मेरी उम्र अभी शादी की नहीं है...


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इस साल अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। रोहनप्रीत से अचानक शादी करने के उनके फैसले से हर कोई हैरान रह गया। हालांकि दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत ने शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैलीं। दोनों की जोड़ी को लोगों ने रब ने बना दी जोड़ी का नाम दिया। लेकिन अब हाल ही में नेहा ने अपने रिलेशन को लेकर एक खुलासा किया है।

Neha Kakkar ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- स्टेज पर जाते ही कांपने लगती थी

दरअसल, रविवार को नेहा और रोहनप्रीत द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां पहुंचकर दोनों ने अपने रिलेशन और शादी को लेकर कई बातें बताई। इस बीच नेहा ने खुलासा किया कि रोहन को डेट करने से पहले उन्होंने उनके सामने एक शर्त रखी थी। नेहा ने कपिल को बताया कि रोहन ने मुझसे कहा कि वो मुझे पसंद करते हैं। लेकिन मैंने उनसे कहा कि मेरी उम्र अब शादी की हो चुकी है तो मैं डेटिंग नहीं सीधा शादी करना चाहती हूं। इसपर रोहन ने कहा कि लेकिन मेरी उम्र अभी शादी की नहीं तो अभी कैसे शादी करें। इसके बाद दोनों की बीच बातचीत बंद हो गई।

नेहा ने आगे बताया, इसके बाद अचानक एक दिन रोहनप्रीत का कॉल आता है और वो मुझसे कहते हैं कि मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं। रोहन ने उस वक्त ड्रिंक की हुई थी। इसलिए मुझे लगा कि ऐसे ही कह रहे होंगे। सुबह तक भूल जाएंगे। लेकिन अगले दिन उनका फिर कॉल आया और शादी के लिए पूछा। उसके बाद मैंने उनसे कहा कि मेरी मम्मी से मिलकर शादी की बात करो। नेहा ने बताया कि उनकी मम्मी रोहनप्रीत से मिलकर काफी खुश हुईं। उनकी मम्मी ने कहा कि हमें लगता था कि नेहू की स्माइल ही प्यारी है लेकिन रोहनप्रीत की स्माइल तो बहुत ही प्यारी है।

Rubina Dilaik के साथ तलाक पर अभिनव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान, कहा- शो में आने के बाद मुझे...

neha_kakkar_rohanpreet_singh.jpg

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की पहली बार मुलाकात नेहू दा व्याह वीडियो सॉन्ग के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आए और शादी करने का फैसला किया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: