Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कार्डियक अरेस्ट से निधन, पिछले 11 दिनों से निमोनिया, कोरोना और हाइपरटेंशन की वजह से हॉस्पिटल में थीं एडमिट


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरीयल ये 'रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का आज मुंबई में निधन हो गया है। वह पिछले 11 दिनों से निमोनिया, कोरोनावायरस और हाइपरटेंशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं। दिव्या के भाई देवाशीष भटनागर ने दैनिक भास्कर से इस बात की पुष्टि की है।

देवाशीष ने कहा, "कुछ दिनों पहले हमने दीदी को दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया था। हालांकि उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आया था। आज सुबह 3 बजे (7 दिसंबर) कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से उनका निधन हो गया। वजह और भी है, सही वक्त पर इस बारे में बातचीत करूँगा।"

26 नवंबर को किया गया था अस्पताल में एडमिट
बता दें कि, दिव्या को 26 नवंबर को मुंबई के एस. आर. वी अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालाँकि तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल - सेवन हिल्स में शिफ्ट कर दिया गया था। दिव्या पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत स्ट्रेस में थीं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में कई तकलीफें थी। देवाशीष की माने तो दिव्या का पति गगन सही व्यक्ति नहीं है और उनकी वजह से पहले दिव्या की हालत खराब हुई।

यह भी पढ़ें - 6 दिन से वेंटिलेटर पर हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर

कुछ दिनों पहले भास्कर को दिए इंटरव्यू में देवाशीष ने कहा था, "गगन और उनका परिवार मेरी बहन को टार्चर कर रहे है। दिव्या ICU में है इसके बावजूद वो उसे वीडियो कॉल कर रहा है। वो जान बूझकर लगातार कॉल कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में कौन अपनी बीवी का वीडियो बनाता है? पैसे और फेम के लिए, वो ये सब कुछ कर रहा है। वो बिलकुल पैसा नहीं कमाता। एक बार मेरी बहन की तबियत ठीक हो जाए फिर इस मामले को भी देखेंगे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
TV actress Divya Bhatnagar passes away due to cardiac arrest today, was admitted in hospital due to pneumonia, corona and hypertension for last 11 days

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: