राहुल रॉय से लेकर हेमा मालिनी तक, किसी की एक्सीडेंट में बची जान तो किसी ने गंभीर बीमारी को दी मात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राहुल रॉय से लेकर हेमा मालिनी तक, किसी की एक्सीडेंट में बची जान तो किसी ने गंभीर बीमारी को दी मात


<-- ADVERTISEMENT -->



1990 की म्यूजिकल हिट 'आशिकी' के अभिनेता राहुल रॉय को पिछले दिनों मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 52 साल के राहुल 'कारगिल' में गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'एलएसी' की शूटिंग कर रहे थे।

इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही उन्हें श्रीनगर के अस्पताल ले जाना पड़ा और बाद में टीम ने उन्हें मुंबई लाकर नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया।

अब राहुल की हालत खतरे से बाहर है और वह जल्द स्वस्थ होकर वापस लौट आएंगे। राहुल से पहले भी ऐसे कई स्टार्स रहे हैं जो मौत के मुंह से वापस आए हैं। इस पैकेज में नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर…

संजय दत्त

11 अगस्त को लंग कैंसर की बात सामने आने के बाद संजय दत्त मुंबई में अपना इलाज करवा रहे थे। इस बीच भी उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया। संजय ने 7 सितंबर को रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी। अक्टूबर में उनके कैंसर फ्री होने की बात सामने आने पर उनके फैन्स और परिवार ने राहत की सांस ली।

हेमा मालिनी

2015 में हेमा मालिनी एक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। हादसा इतना भयानक था कि हेमा बाल-बाल बची थीं। हालांकि, उन्हें चेहरे पर काफी सारे टांके आए थे।

जायरा वसीम

‘दंगल’ एक्ट्रेस जायरा वसीम का जून 2017 में कार एक्सीडेंट हो गया था। जायरा फ्रेंड्स के साथ जा रही थीं तभी कार ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई। इस हादसे में कार डल लेक में जा गिरी थी हालांकि नजदीकी लोगों के आने से जायरा और उनके फ्रेंड्स की जान बच गई थी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'कुली' के सेट पर गंभीर रूप से घायल हुए थे। इस दुर्घटना के बाद जैसे उनका पुनर्जन्म हुआ था। 24 जुलाई 1982 को बेंगलुरु में एक फाइट सीन की शूटिंग के दौरान बिग बी गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे।

बेंगलुरु के हॉस्पिटल में पहला ऑपरेशन हुआ। फिर मुंबई के ब्रीच कैंडी में सर्जरी हुई। इस हादसे ने लगभग बिग बी को मौत के मुंह में पहुंचा दिया था। उन्होंने 63 दिन तक मौत से जंग लड़ी थी और फिर आखिरकार 24 सितंबर 1982 को ब्रीच कैंडी अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

ऋतिक रोशन

2013 में बैंग-बैंग की शूटिंग के वक्त ऋतिक को सिर में चोट लग गई थी। उन्होंने पेन-किलर्स लेकर शूटिंग करने की कोशिश की लेकिन इससे उन्हें तकलीफ होने लगी जिसके बाद उन्हें एक ब्रेन सर्जरी से सिर में जमे थक्के को हटवाना पड़ा। इसके बाद ऋतिक कुछ हफ्तों का बेडरेस्ट लेकर शूटिंग पर वापस लौट आए थे।

मनीषा कोइराला

2012 में ओवेरियन कैंसर से जूझने के बाद मनीषा कोइराला इलाज करवाने के लिए अमेरिका चली गई थीं। वहां लंबा ट्रीटमेंट करवाने के बाद वह 2015 में कैंसर फ्री हो पाई थीं। 2018 में उन्होंने फिल्म 'संजू' से कमबैक किया था। इस फिल्म में उन्होंने नर्गिस दत्त की भूमिका निभाई थी।

लीजा रे

2009 में मल्टीपल मायलोमा (वाइट ब्लड सेल्स के कैंसर) से जूझने के बाद लीजा 2010 में कैंसर फ्री हो पाई थीं। इस मुश्किल दौर में भी लीजा ने ब्रेक नहीं लिया था। वह 2011 में स्टेज प्ले ताज में नजर आई थीं। 2016 में लीजा वीरप्पन में नजर आई थीं। 2019 में उन्हें फोर मोर शॉट्स प्लीज वेब सीरीज में भी देखा गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rahul Roy to Hema Malini, bollywood celebs near to death experiences

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: