Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ओरिजिनल 'कुली नं. 1' में क्या प्रॉब्लम थी, जो इसका रीमेक बनाया गया? सारा अली खान का यह है जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने दर्शकों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नं. 1' को ओपन माइंड से देखने का आग्रह किया है। यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कॉमेडी फिल्म का रीमेक है। ओरिजिनल वर्जन की इस रीमेक में सारा के अलावा वरुण धवन भी लीड रोल में हैं। सारा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि ओरिजिनल वर्जन में क्या प्रॉब्लम थी, जो इसका रीमेक बनाया गया?

इस सवाल पर सारा ने कहा, मैं लोगों से आग्रह करती हूं कि वे फिल्म को उसी ईमानदारी के साथ देखें। जिस ईमानदारी से फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। ट्विटर पर आप जो कहते हैं और एक मनोरंजक कॉमेडी क्या कहने की कोशिश करती है, दोनों में बहुत अंतर होता है। यदि हर कोई पॉलिटिकली करेक्ट होने की कोशिश करेगा। तो हमारी लाइफ में हंसने-हंसाने की सारी संभावनाएं खत्म हो जाएंगी। जाहिर तौर पर आप चीजों का गलत मतलब नहीं निकाल सकते हैं। फिल्म में गोविंदा सर का करिश्मा को बेवकूफ बनाना और कहना कि वह एक कुली नहीं हैं, वो बहुत फनी है। वहीं हमें इसे गलत नजरिए से नहीं देखना चाहिए। वहीं गोविंदा के फैंस इस फिल्म के रीमेक को बनाए जाने की निंदा कर रहे हैं।

कॉमिक टाइमिंग में वरुण ने की मदद
सारा ने कहा कि, कॉमिक एक्टर के रूप में उनकी स्किल्स की तुलना उनके माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह से नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि, मैं अपने माता-पिता की तरह इस जॉनर में माहिर नहीं हूं। एक्टिंग करने के लिए यह जॉनर बहुत कठिन है। फिल्म में वरुण ने मेरी कॉमिक टाइमिंग को बेहतर बनाने में मेरी मदद की। वह इस शैली में अधिक अनुभवी हैं।

सारा ने करिश्मा से तुलना को किया था खारिज
सारा ने इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में करिश्मा से किसी भी तरह की उनकी तुलना को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि, करिश्मा ने जो भी किया, उसकी कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है। बात तो तब थी जब मैं इसमें खुद का कुछ ला पाऊं।

25 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
ओरिजिनल फिल्म की तरह ही इस फिल्म को भी डेविड धवन ने निर्देशित किया है। वरुण धवन, सारा अली खान के अलावा फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और शिखा तलसानिया भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan defends ‘problematic’ plot of original Coolie No 1

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: