Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ड्रग्स केस में फंसने के बाद पहली बार पब्लिकली सामने आए भारती और हर्ष


<-- ADVERTISEMENT -->




दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की। मंगलवार (2 दिसंबर) को मुंबई के एक 5 स्टार होटल में उनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया। जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आदित्य के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को इनवाइट किया गया। वहीं उनके रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी पहुंचे। ड्रग्स केस में फंसने के बाद भारती और हर्ष पहली बार पब्लिकली सामने आए हैं।

भारती और हर्ष ने रिसेप्शन में जमकर एंजॉय किया। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दोनों डांस करते दिखाई दे रहे हैं। ड्रग केस को लेकर भारती- हर्ष की इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है। बता दें कि हाल ही में भारती और हर्ष को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के अनुसार, छापे में NCB ने उनके घर से 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। इसके बाद दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत मिल गई थी।

##

आदित्य के रिसेप्शन में गोविंदा, उनकी वाइफ और बेटा भी नजर आए। रिसेप्शन में उदित नारायण और उनकी वाइफ दीपा ने फिल्म 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' के पॉप्युलर सॉन्ग 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस किया।

##

वहीं आदित्य ने सलमान खान की फिल्म के गाने 'तेरे घर आया' पर परफॉर्म किया। उन्होंने श्वेता के साथ एक रोमांटिक डांस भी किया। वीडियो में श्वेता रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, तो वहीं आदित्य नारायण ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं।

##

रिसेप्शन से पहले आदित्य की शादी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। बता दें कि, आदित्य और श्वेता दोनों की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। जिसके बाद से दोनों पिछले 11 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे और अब शादी के बंधन में बंधे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Aditya Narayan And Shweta Agarwal's Wedding Reception, Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa Make First Public Appearance Post Arrest In Drug Case

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: