किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और जसबीर जस्सी की भिडंत, एक्ट्रेस को बताया चापलूस और बेशर्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और जसबीर जस्सी की भिडंत, एक्ट्रेस को बताया चापलूस और बेशर्म


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई हैं। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत सरकार का सपोर्ट कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक ट्वीट में शाहीन बाग का उदाहरण देते हुए कहा कि प्रदर्शन कर रहे लोगों का पता था कि उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा लेकिन इसके बावजूद उन्होंने दंगे किए।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मोदी जी कितना समझाएंगे, कितनी बार समझाएंगे? शाहीन बाग में खून की नदियां बहाने वाले भी खूब समझते थे कि उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, लेकिन फिर भी उन्होंने दंगे किए, देश में आतंक फैलाया और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब पुरस्कार भी जीते, इस देश को जरूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की।' उनके इस ट्वीट का जवाब पंजाबी सिंगर व एक्टर जसबीर जस्सी ने दिया है।

जसबीर जस्सी ने ट्वीट कर लिखा, 'मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। किसान की मां ज़मीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। किसान के हक़ नहीं बोल सकती तो उसके ख़िलाफ़ तो मत बोलो कंगना रनौत। चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है।' उसके बाद कंगना ने जवाब में लिखा, 'जस्सी जी इतना गुस्सा क्यों हो रहे हैं, किसान बिल 2020 एक क्रांतिकारी बिल है, यह किसानों को सशक्तिकरण की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। मैं तो किसानों के हक की बात कर रही हूं, आप किसके हक की बात कर रहे हैं पता नहीं।'

बता दें कि हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में भाग लेने वालीं 73 साल की दादी मोहिंदर कौर को शाहीन बाग वाली दादी बताया था। कंगना ने लिखा था, ‘ये तो वही दादी हैं, जिसे टाइम मैगजीन ने पॉवरफुल इंडियन बताया था। ये 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं। पाकिस्तानी पत्रकारों ने शर्मनाक तरीके से भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है।’ हालांकि उनका यह दावा गलत साबित हुआ था। जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन उनके ट्वीट के बाद अब पंजाब के एक वकील ने उन्हें एक लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने कहा कि वह अपने ट्वीट को लेकर माफी मांगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: