एक दशक से फिल्मों से दूर फरदीन खान बोले- पैरेंट्स बनने में दिक्कत आ रही थी, पत्नी के साथ लंदन जाना पड़ा था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक दशक से फिल्मों से दूर फरदीन खान बोले- पैरेंट्स बनने में दिक्कत आ रही थी, पत्नी के साथ लंदन जाना पड़ा था


<-- ADVERTISEMENT -->



फरदीन खान इन दिनों अपने वेट लॉस को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपना वजन 18 किलो तक कम कर लिया है और वे फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। 47 साल के फरदीन आखिरी बार फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में दिखाई दिए थे, जो 2010 में रिलीज हुई थी। उनकी मानें तो उन्हें और उनकी पत्नी नताशा को पैरेंट्स बनने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसके चलते अचानक उन्हें फिल्मों से इतना लंबा ब्रेक लेना पड़ा।

'नहीं सोचा था कि इतना लंबा वक्त गुजर जाएगा'

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फरदीन ने कहा, "इसकी कोई प्लानिंग नहीं थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतना लंबा वक्त गुजर जाएगा। लेकिन यह हो गया। शुरुआत में मेरी पत्नी नताशा और मुझे लंदन जाना पड़ा, क्योंकि हम पैरेंट्स बनने के लिए चुनौतियों का सामना कर रहे थे।"

फरदीन ने आगे कहा, "फाइनली, 2013 में बेटी का जन्म हुआ और उसके 4 साल बाद बेटे का। हर बार खुशियों का एक बंडल होता था, जो हमारी जिंदगी को संभाला करता था। मुझे खुद पता नहीं कि कब और कैसे इतना समय गुजर गया। मुझे मुंबई और लंदन के बीच अप-डाउन करना पड़ता था। क्योंकि हमने IVF को चुना था, जो मेरी पत्नी नताशा के लिए आसान नहीं था। मुझे उसके साथ रहना पड़ता था।"

सिर्फ 6 महीने में घटाया 18 किलो

फरदीन की मानें तो उन्होंने सिर्फ 6 महीने में 18 किलो वजन घटाया। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने हेल्दी डाइट और सही वर्कआउट से यह किया। फरदीन के मुताबिक, वेट लॉस के बाद लोग उन्हें 30 साल का कहने लगे हैं। लेकिन उनका टार्गेट है कि उन्हें 25 साल का कहा जाए। गौरतलब है कि 2016 में फरदीन बढ़े हुए वजन के कारण चर्चा में रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Fardeen Khan said the reason for staying away from films for so many years, says- my wife Natasha and I were facing issues in having children

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: