Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शेखर सुमन का सोशल मीडिया पर ऐलान, सुशांत को अब तक न्याय नहीं मिला इसलिए नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे


<-- ADVERTISEMENT -->




शेखर सुमन 7 दिसंबर को 57 साल के होने वाले हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन को लेकर एक ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे। इसके पीछे वजह हैं सुशांत सिंह राजपूत। शेखर पिछले कई दिनों से सुशांत की मौत की जांच में चल रही ढिलाई और कोई अपडेट न होने के कारण सोशल मीडिया पर ही अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

आरोपी जल्दी पकड़े जाएं यही प्रार्थना
शेखर ने पोस्ट में लिखा- मैं 7 दिसंबर को अपना बर्थडे नहीं मनाऊंगा। यही एक आखिर ऐसी चीज है जो मैं सुशांत के लिए कर सकता हूं। मेरा ऐसा कोई मूड या उत्साह नहीं है। इसके बदल मैं प्रार्थना कर सकता हूं कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं और यह केस बंद हो जाए। सुशांत के लिए यूनाईटेड।

4 दिन पहले कहा था काश मेरे पास जवाब होता
शेखर सुमन ने 4 दिन अपनी पोस्ट में लिखा था- कई सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि सुशांत के केस में आखिर क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि काश मेरे पास जवाब होता। उम्मीद करने और चमत्कार की प्रार्थना करने के अलावा और क्या कर सकते हैं। सीबीआई अब सुशांत के कातिलों को अरेस्ट करो।

शेखर ने दिए लोगों को जवाब
इसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।

शेखर सुमन अब तक..
बात अगर शेखर सुमन की करें तो उन्होंने 1984 में रेखा के साथ फिल्म इंडस्ट्री में 'उत्सव' फिल्म से डेब्यू किया था। जिसे शशि कपूर ने प्रोड्यूस किया था और गिरीश कर्नाड ने डायरेक्ट किया था। वे 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके बाद में टीवी इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर रहे। 2009 में उन्होंने पटना साहिब से कांग्रेस की सीट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ा लेकिन बीजेपी के प्रत्याशी रहे शत्रुघ्न सिन्हा से हार गए थे। 2014 में उन्होंने हार्टलेस नाम की एक फिल्म भी डायरेक्ट की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shekhar Suman announced on social media he will not celebrate birthday this year in sushant singh rajput's honour

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: