Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदित्य-श्वेता की शादी पर पिता उदित नारायण बोले- दोनों 10 साल से लिव इन में थे, समय आ गया था इस रिलेशन को ऑफिशियल करने का


<-- ADVERTISEMENT -->




सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य ने अपनी लॉन्ग टाईम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर को शादी की। उनकी शादी के बाद अब उदित नारायण ने अपने बेटे और बहू को लेकर एक बयान दिया है। उदित ने कहा कि आदित्य और श्वेता पिछले 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मुझे लगता है कि अब समय आ गया था दोनों के रिलेशन को ऑफिशियल करने का।

स्पॉटबॉय से बातचीत में उदित ने अफसोस जताते हुए कहा, मैं चाहता था कि मेरे बेटे की शादी में मेरे सभी दोस्त आएं। लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। मैंने कहा था कि कोविड के बाद शादी कर लेना। लेकिन श्वेता का परिवार और आदित्य चाहते थे कि शादी अभी हो जाए। हालांकि, उन्होंने कहा कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तब वह अपने सारे दोस्तों को इनवाइट करेंगे।

प्रधानमंत्री से शुभकामनाएं मिलना गर्व की बात
उदित ने कहा, आदित्य की शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता भेजा था। पीएम शादी में शामिल तो नहीं हुए। लेकिन उन्होंने पत्र लिखकर आदित्य को उसकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी थीं। मुझे इस बात की खुशी है की पीएम मोदी की तरफ से मुझे पत्र मिला। अमिताभ बच्चन की तरफ से भी शुभकामना का पत्र आया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की तरफ से भी कॉल आया था। महाराष्ट्र के गवर्नर ने भी शुभकामनाएं दी। ये शुभकामनाएं मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

उदित ने बहू श्वेता को लेकर कही यह बात
उदित ने इंटरव्यू में अपनी बहू को लेकर कहा, श्वेता बहुत ही प्यारी हैं। कम बात करती हैं और जब बोलती हैं, तो हम बहुत ध्यान से उनकी आवाज सुनते हैं। हमें आदित्य के लिए कई शादी के रिश्ते आए थे। फिर आदित्य ने अपनी मां को बताया कि वह अपनी श्वेता से शादी करना चाहते हैं। जिनके साथ वह काफी सालों से रिलेशन में हैं। इस बात से मैं खुश था।'

यह भी पढ़ें - शादी का दिलचस्प किस्सा:आदित्य नारायण बोले- वरमाला के दौरान मेरा पायजामा फट गया था, फिर दोस्त के पायजामे में लेने पड़े फेरे

हमने प्लान करके नहीं की थी शादी की डेट फिक्स
1 दिसंबर को उदित नारायण का बर्थडे होता है, तो इस पर सिंगर ने इंटरव्यू में कहा कि 1 दिसंबर को मेरा बर्थडे था। ऐसा नहीं है कि हमने प्लान करके शादी के लिए यह डेट फिक्स की थी। लेकिन जब दिसंबर के बारे मे ज्योतिषी ने बताया कि शादी का शुभ दिन है, तो हमने कहा, क्यों नहीं। अब से हम एक ही दिन 2 सेलिब्रेशन करेंगे।

करीब 50 लोग हुए थे आदित्य और श्वेता की शादी में शामिल
बात दें कि, आदित्य और श्वेता की शादी मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में हुई थी। कोरोना के चलते सेरेमनी में दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदार और चुनिंदा फ्रेंड्स को मिलाकर करीब 50 लोग शामिल हुए थे। इसके बाद 2 दिसंबर को मुंबई के एक 5 स्टार होटल में आदित्य-श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और गोविंदा समेत कई सेलेब्स उन्हें बधाई देने पहुंचे थे। आदित्य-श्वेता की शादी और रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं।

यह भी पढ़ें - मोदी ने पत्र लिखकर शुभकामनाएं दी, पिता उदित नारायण बोले, "ये शुभकामनाएं मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है"

श्वेता और आदित्य का रिश्ता फिल्म शापित के दौरान जुड़ा था। वे दोनों करीब दस साल से रिलेशनशिप में हैं। श्वेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने शगुन, देखो मगर प्यार से और बाबुल की दुआएं लेती जा में काम किया है। श्वेता ने प्रभास और सुदीप जैसे सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Udit Narayan On Aditya-Shweta Wedding,'They Were In A Live-In Past 10 Years, It Was Time To Make It Official'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: