पंकज त्रिपाठी बोले- इंडस्ट्री अब मेरे बारे में गंभीरता से सोचने लगी है, छोटा रोल होने के बावजूद भी पोस्टर और प्रोमो में मिल जाती है जगह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पंकज त्रिपाठी बोले- इंडस्ट्री अब मेरे बारे में गंभीरता से सोचने लगी है, छोटा रोल होने के बावजूद भी पोस्टर और प्रोमो में मिल जाती है जगह


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म 'शकीला' में साउथ के एक सुपरस्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे। पंकज हमेशा से स्क्रीन पर एक सुपरस्टार का किरदार निभाना चाहते थे। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की। बातचीत के दौरान उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपने काम के प्रति लोगों के नजरिए में आए बदलाव के बारे में भी जिक्र किया।

छोटा रोल होने के बावजूद भी पोस्टर और प्रोमो में मिल जाती है जगह
पंकज त्रिपाठी ने बताया, "एक वक्त था जब लोग मुझे और मेरे काम को गंभीरता से नहीं लेते थे। काफी जद्दोजहद करने के बाद भी काम नहीं मिलता था। लेकिन अब लोगों का मेरे प्रति नजरिया काफी बदल गया है। इंडस्ट्री अब मेरे बारे में गंभीरता से सोचने लगी है। अब यदि फिल्म में छोटा सा भी किरदार कर रहा हूं, तो लोग मुझे फिल्म के प्रमोशनल एक्टिविटी में शामिल कर रहे हैं। अब छोटा रोल होने के बावजूद भी पोस्टर और प्रोमो में जगह मिल जाती है। फिल्म मेकर्स जानते हैं की दर्शक अब पंकज त्रिपाठी को पसंद करते हैं। इसलिए वे लोगों को बताने की कोशिश में जुट जाते हैं की मैं उनकी फिल्म का हिस्सा हूं। ये सबसे बड़ा बदलाव है।"

मैं हमेशा से एक एक्टर या सुपरस्टार का रोल करना चाहता था
फिल्म 'शकीला' में अपने किरदार के बारे में पंकज ने बताया, "पहली बार ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जो चार भाषाओं में स्क्रीन पर रिलीज होगी। जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मेरा किरदार सलीम साउथ का एक सुपरस्टार है। जिसकी पर्सनालिटी बहुत ही कॉम्प्लेक्स है। फिल्म के अंत तक उसकी पर्सनालिटी ऑडियंस को कंफ्यूज करेगी। मैं हमेशा से एक एक्टर या सुपरस्टार का रोल करना चाहता था। क्योंकि उनकी जिंदगी जैसी दिखती है वैसी बिलकुल नहीं होती। ऐसा रियल लाइफ किरदार स्क्रीन पर निभाना काफी चैलेंजिंग होता है। साथ ही पहली बार साउथ के लोगों के साथ काम करने का मौका मिला। उनका फिल्म सेट अप काफी अलग होता है। जिसे जानने के लिए मैं काफी उत्सुक था। मेरी ये पहली फिल्म है। जो तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें - पंकज त्रिपाठी की 'बच्चन पांडे' में एंट्री, पहली बार अक्षय के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस

पर्सनली अपने किरदार में फिक्शनल एलिमेंट डाले हैं
माना जा रहा है की पंकज त्रिपाठी का किरदार अपने वक्त के मलयाली सुपरस्टार मामूट्टी से प्रेरित है। हालांकि पंकज ने इससे साफ इंकार किया। इस बारे में पंकज ने कहा, "मेरे हिसाब से ये बिलकुल काल्पनिक किरदार है और मैंने पर्सनली अपने किरदार में फिक्शनल एलिमेंट डाले हैं। हो सकता है ऑडियंस स्क्रीन पर मुझे देखते हुए किसी से तुलना करे। हालांकि मैंने पूरी कोशिश की है की इस किरदार को अलग तरह से पेश करूं। यहां तक की मैंने मलयाली एक्सेंट का भी इस्तेमाल नहीं किया, हिंदी भाषा का ही उपयोग किया है।"

अपने जमाने की पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस हैं शकीला और सिल्क स्मिता
'शकीला' में एक्ट्रेस ऋचा चड्डा मुख्य किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है। जिसके बाद फिल्म की तुलना विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' से की गई। इस पर पंकज ने कहा, "सच कहूं तो मैंने 'द डर्टी पिक्चर' नहीं देखी है। हालांकि मुझे लगता है की ये तुलना होना वाजिब है। शकीला और सिल्क स्मिता (जिस पर द डर्टी पिक्चर फिल्म आधारित है) दोनों ही अपने जमाने की पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस रही हैं। जनता को आकर्षित करने के लिए दोनों एक्ट्रेस को फिल्म में शामिल किया जाता था। मुझे यकीन है की हमारी फिल्म अलग है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actor Pankaj Tripathi said, now industry has started thinking about me seriously

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: