सायरा बानो ने दी दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट, फैंस से कहा- दुआ करें उनकी हालत ठीक नहीं है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सायरा बानो ने दी दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट, फैंस से कहा- दुआ करें उनकी हालत ठीक नहीं है


<-- ADVERTISEMENT -->



दिलीप कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं और देश भर में उनके लाखों फैंस हैं। पिछले कई दिनों से उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था। वहां से हालत को स्टेबल करके उन्हें वापस घर भेज दिया गया। दिलीप कुमार और सायरा बानो की लव स्टोरी काफी ज्यादा मशहूर है। सयरा बानो दिलीप कुमार से काफी ज्यादा प्यार करती है इस लिए उन्होंने हर तकलीफ सेे दिलीप को बचाने की कोशिश की है। उन्होंने अपपने पति की पिछले कई सालों से निस्वार्थ सेवा की है। दिग्गज अभिनेता ने 1966 में अभिनेत्री सायरा बानो से शादी की और इस साल उनकी शादी के 54 साल पूरे हुए। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सायरा बानो ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर एक अपडेट दिया और खुलासा किया कि वह ठीक नहीं है। उन्होंने प्रशंसकों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा है।

इसे भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है की मशहूर एक्ट्रेस की मौत, 34 साल की उम्र में ली आखिरी सांस  

सायरा बानो ने बयान जारी करते हुए कहा कि दिलीप जी की हाल अब पहले की तरह नहीं वह बहुत ज्यादा कमजोर हो गये हैं। पहले वह अपने आप से कमरे से बाहर निकल आते थे लेकिन अब वह चल फिर नहीं पा रहे हैं। कोरोना काल के दौरान उनकी हालत ठीक नहीं हैं। उनकी  रोग प्रतिरोधक क्षमता कम है। उनके कल्याण के लिए प्रार्थना करें। हम प्रत्येक दिन के लिए भगवान के आभारी हैं।” उन्होंने आगे कहा कि वह दिग्गज अभिनेता को हमेशा प्यार की नजर से ही देखती है। मैं एक समर्पित पत्नी कहलाने के लिए प्रशंसा की तलाश में नहीं हूँ। मेरे लिए बस उन्हें छूना और पुचकारना  दुनिया की सबसे अच्छी चीज है जो मेरे साथ हो रही है। मैंने उनसे प्यार किया और वह मेरी सांस है। 

इसे भी पढ़ें: रावण पर दिये गये अपने बयान को लेकर सैफ अली खान ने मांगी माफी, जारी किया बयान 

साल 2020 में दिलीप कुमार के भाइयों, अहसान भाई और असलम भाई का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। इस कारण दोनों ने अपनी  शादी की सालगिरह का जश्न नहीं मनाया। अपनी सालगिरह पर सायरा बानो ने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अक्टूबर 11 का दिन मेरे लिए हमेशा से ही खास रहा है। ये दिन मेरे लिए बहुत खूबसूरत है क्योकि इस दिन मेरे प्यार दिलीप साहब ने मुझसे शादी की और मेरे सपनों को साकार किया। इस साल, हम जश्न नहीं मना रहे हैं। आप सभी जानते हैं कि हमने अपने दो भाइयों अहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है। 

उन्होंने  आगे कहा, कोविद -19 महामारी के कारण कई लोगों की जान चली गयी है और कई परिवारों में दुःख के कारण मातम पसरा है। इस समय जिस तरह के हालात है, उसमें आप सभी की सुरक्षा और कल्याण के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करते हैं। ईश्वर हम सबके साथ रहे। सुरक्षित रहें। दिलीप कुमार और सायरा बानो कोरोनवायरस वायरस की महामारी के कारण मार्च से ही अलगाव में हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: