Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शहनाज गिल की साड़ी में तस्वीर देखकर हैरान हुए फैंस! पुरानी तस्वीरों से की जा रही है तुलना


<-- ADVERTISEMENT -->




पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के घर में आकर लोगों का दिल जीत लिया। अपनी क्यूट सी बातों से लोगों के दिलों पर वह पूरे सीजन राज करती रही और टॉप 3 में शामिल हुई। शहनाज गिल की लोकप्रियता इस कदर रही कि बिग बॉस का सीजन 14 खत्म होने वाला है लेकिन शहनाज के फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है। 

इसे भी पढ़ें: सायरा बानो ने दी दिलीप कुमार की हेल्थ अपडेट, फैंस से कहा- दुआ करें उनकी हालत ठीक नहीं है  

कहते है कि बिग बॉस के प्रतियोगियों की लोकप्रियता उसी सीजन तक रहती है जब तक वह शो में है उसके बाद लोग भूल जाते हैं शहनाज गिल के केस में ऐसा नहीं हुआ है। वह बिग बॉस 13 से निकलने के बाद और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गयी है। शहनाज की के कई गाने रिलीज हुए और रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की साड़ी में एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। तस्वीर की तुलना भी फैंस उनकी पुरानी तस्वीर से कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: दिशा पटानी ने शेयर मालदीव से एक हॉट वीडियो, समुद्र के अंदर Snorkelling करती दिखीं 

साड़ी में वायरल हो रही तस्वीर में शहनाज गिल काफी सुंदर लग रही है। उन्हें सफेद रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी हुई है। लॉकडाउन के दौरान शहनाज गिल ने अपना वजन काफी कम कर लिया है। जिसकी वजह से उन्हें फैंस देखकर हैरान है। हर कोई जानना चाहता है शहनाज गिल ने ऐसा इतने कम समय में कैसे किया। फैंस पुरानी शहनाज और नयी शहनाज की तस्वीर का कोलार्ज बना कर वायरल कर रहें हैं। 

आप भी देखें तस्वीरें 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: