Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिलजीत दोसांझ ने आंदोलन में शामिल किसानों के लिए दान किए एक करोड़ रुपए, बोले- केंद्र सरकार हमारी मागों को पूरा करें


<-- ADVERTISEMENT -->




पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ शनिवार को किसानों का समर्थन करने सिंघु बॉर्डर पहुंचे। वह किसान आंदोलन को हर तरह से अपना समर्थन दे रहे हैं। वहीं अब दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए भी दान किए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े और कम्बल दिलवाए जाएंगे।

इस बात का खुलासा पंजाबी सिंगर सिंघा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज शेयर कर किया है। इस मैसेज में उन्होंने दिलजीत के 1 करोड़ दान करने और किसानों का सर्मथन करने पर उन्हें शुक्रिया भी कहा। दिलजीत शुरुआत से ही किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी किए हैं। जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार से किसानों की मांग पूरी करने की बात कही है।

केंद्र सरकार किसानों की मांगों को पूरा करें
दिलजीत की कई फोटो और वीडियो भी सिंघु बॉर्डर से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह किसानों के बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने मंच पर खड़े होकर किसानों का समर्थन करते हुए अपनी बात भी रखी। दिलजीत ने कहा, हमारा केंद्र सरकार से केवल एक ही अनुरोध है कि प्लीज किसानों की मांगों को पूरा करें। यहां सभी लोग शांतिपूर्वक बैठकर आंदोलन कर रहे हैं। कोई खून खराबा नहीं हो रहा है। पूरा देश किसानों के साथ है।

दिलजीत ने किसानों की भी सराहना की और कहा, "आप सभी को सलाम, किसानों ने एक नया इतिहास रचा है। इस इतिहास को आने वाली पीढ़ियों को सुनाया जाएगा। किसानों के मुद्दों को मोड़ा नहीं जा सकता।" उनका ये स्पीच इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
punjabi Singer and actor Diljit Dosanjh Makes A Donation Of Rs 1 Crore To Buy Winter Wear Essentials For Farmers

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: