Sushant Singh Rajput के फैंस से अंकिता लोखंडे ने की ये खास अपील - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant Singh Rajput के फैंस से अंकिता लोखंडे ने की ये खास अपील


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन से पूरा देश हिल उठा था। किसी ने नहीं सोचा था कि इतना यंग और टैलेंटेड एक्टर इतनी जल्दी सबसे दूर चला जाएगा। कभी सुशांत के साथ रिलेशनशुप में रहीं अंकिता को भी उनके निधन से गहरा सदमा पहुंचा था। उन्होंने एक्टर के लिए इंसाफ की लड़ाई में भी हिस्सा लिया था और अब अंकिता ने सुशांत को जी रिश्ते अवॉर्ड में ट्रिब्यूट दिया है। वह एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए ये ट्रिब्यूट देंगी।

इसी के चलते अंकिता ने सुशांत के फैंस से एक खास अपील की है। दरअसल, जब अंकिता जी रिश्ते अवॉर्ड अंटेड करने पहुंचीं तो मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने उन्होंने कहा, 'जी रिश्ते अवॉर्ड्स जरूर देखिए क्योंकि इस बार कुछ खास है सबके लिए। सारे जितने भी फैन्स हैं सुशांत के। बस आज उनके लिए एक छोटा सी ख्वाहिश है मेरी तरफ से। प्लीज इसे देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए।' इससे पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह डांस प्रैटिक्स करती हुईं नजर आ रही थीं। अंकिता ने इस वीडियो के साथ सुशांत के लिए लिखा था, “इस बार चीजें काफी अलग हैं और परफॉर्म करना भी काफी मुश्किल है। मेरी तरफ से तुम्हारे लिए। यह काफी दर्द देने वाला है।"

ankita_lokhande_1.jpg

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने छह सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों ने एकता कपूर के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता में काम किया था। दोनों इस सीरियल में लीड रोल में थे। इसी शो के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। ऑन स्क्रीन के साथ-साथ दोनों को जोड़ी ऑफ स्क्रीन भी काफी पसंद की गई। लेकिन सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप की वजह कभी सामने नहीं आ सकी। इस वक्त अंकिता विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

वहीं, बात करें सुशांत की तो 14 जून को उनका शव मुंबई स्थित उनके घर में मिला था। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड बताया गया लेकिन सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद ये केस सीबीआई को सौंपा गया। हालांकि अभी तक इस केस की जांच चल रही है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: