सोनाक्षी सिन्हा ने एमेज़न की सीरीज के लिए शूटिंग शुरू की, जानिए लॉकडाउन के बाद सेट पर पहला दिन कैसा रहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सोनाक्षी सिन्हा ने एमेज़न की सीरीज के लिए शूटिंग शुरू की, जानिए लॉकडाउन के बाद सेट पर पहला दिन कैसा रहा


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को कहा कि उन्होंने एमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। इस सीरिज का निर्देशन फिल्मकार रीमा कागती कर रही हैं। बताया जाता है कि सीरीज का नाम फॉलेन है और इसकी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के कारण रुक गई थी। इस सीरीज को इस साल के शुरू में आना था। सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर दक्षिण मुंबई में कार्यक्रम के सेट की स्टोरिज़ साझा की हैं। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, एमेज़न प्राइम वीडियो की मेरी सीरीज के लिए मैंने आज शूटिंग शुरू की। लॉकडाउन के बाद आज सेट पर मेरा पहला दिन है। आपको बता नहीं सकती हूं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। एक अन्य स्टोरी में सिन्हा ने अपनी वेनिटी वैन के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके टीम के साथी हैं। उन्होंने मास्क और दस्ताने पहने हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: 2020 highlights: ओटीटी ने चमकाई इन 10 सितारों की किस्मत, मिलने लगी बॉलीवुड फिल्में 

उन्होंने कहा कि हे मेरे भगवान, मैं सेट पर वापस आ गई हूं। फॉलेन में गुलशन देवय्या, विजय वर्मा और सोहन शाह भी हैं। इस सीरीज से सिन्हा डीजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: