रावण पर दिये गये अपने बयान को लेकर सैफ अली खान ने मांगी माफी, जारी किया बयान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रावण पर दिये गये अपने बयान को लेकर सैफ अली खान ने मांगी माफी, जारी किया बयान


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म 'आदिपुरुष' की सितंबर में घोषणा की गयी थी जिसमें कहा गया कि फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित होगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास होगें यानी कि फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे और सैफ अली खान को रावण के रोल के लिए चुना गया। हाल ही में सैफ अली खान ने फिल्म को लेकर एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने रावण के अंदर की इंसानियत की बात कही। सैफ अली खान के इस बयान के बाद काफी विवाद खड़ा हो गया।

इसे भी पढ़ें: कंगना-दिलजीत के बाद अब अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला    

 
सैफ अली खान ने मांगी माफी 
सैफ अली खान ने अपने हालिया टिप्पणी के लिए माफी मांगते हुए एक बयान जारी किया है जहां उन्होंने कहा कि उनकी आगामी फिल्म आदिपुरुष में रावण के मानवीय पक्ष को दिखाया जाएगा। येे फिल्म ओम राउत के निर्देशन में बन रही है। सैफ के इस बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि अगर हिंदू भावनाओं को आहत करने की कोशिश की जाती है तो बीजेपी बर्दाश्त नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें: जयललिता की चौथी पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने शेयर की फिल्म थलाइवी से ये तस्वीरें  

नेता के इस बयान के बाद सैफ अली खान ने एक बयान जारी करके सार्वजनिक रुप से मांफी मांगी है।  सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा, "मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक साक्षात्कार के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद पैदा किया है और लोगों की भावनाओं को आहत किया है। यह मेरा इरादा कभी नहीं था या इस तरह का मतलब नहीं था। मैं ईमानदारी से हर किसी से माफी मांगना चाहूंगा। मैं अपना बयान वापस लेता हूं। भगवान राम हमेशा मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर काम कर रही है ताकि महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत किया जा सके।"
 
बीजेपी ने जताया था कड़ा विरोध
बीजेपी नेता राम कदम ने सैफ अली खान और आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत को टैक करते हुए एक बयान जारी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने अपने बयान में कहा, "सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारे में एक बेहद चौंकाने वाला बयान देते हैं। रावण का किरदार निभाने वाले सैफ का कहना है कि फिल्म में सीता मां के अपहरण को जायज ठहराया जाएगा। रावण के मानवीय पक्ष को दिखाया जाएगा और उसके खिलाफ श्री राम के युद्ध को अनुचित ठहराया जाएगा। निदेशक ओम राउत ने अपनी फिल्म तन्हाजी से  दुनिया भर में तारीफें प्राप्त की क्योंकि यह हिंदू गौरव और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है लेकिन अगर आदिपुरुष ने रावण को सकारात्मक रूप से दिखाने और सीता मां  के अपहरण के अमानवीय कृत्य को उचित ठहराया। हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। आशा है कि बेहतर समझ होगी।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: