Zee Studios 27 नवंबर को पैन इंडिया में कोरियाई ज़ोंबी थ्रिलर “पेनिनसुला” रिलीज़ करेगा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Zee Studios 27 नवंबर को पैन इंडिया में कोरियाई ज़ोंबी थ्रिलर “पेनिनसुला” रिलीज़ करेगा

Zee Studios 27 नवंबर को पैन इंडिया में कोरियाई ज़ोंबी थ्रिलर “पेनिनसुला” रिलीज़ करेगा

<-- ADVERTISEMENT -->



peninsula

मुंबई। इस दिवाली, भारत और भारतीय सिनेमा चैन में जश्न मनाने के कई कारण होंगे। महामारी और बाद में लॉकडाउन के कारण एक कठिन समय का अनुभव करने के बाद, अधिकांश सिनेमा चेन इस महीने अनलॉक दिशानिर्देशों के परिणामस्वरूप खुलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नई शुरुआत के जुनून के साथ, ज़ी स्टूडियो और क्रोस पिक्चर्स 2020 की अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय रिलीज़ – “पेनिनसुला”, 27 नवंबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ‘पेनिनसुला’ 2016 की सुपर हिट ज़ोंबी फिल्म ‘ट्रेन टू बुसान’ की सीक्वल है। यह दुनिया भर में विशाल स्तर पर हिट साबित हुई थी।

आधिकारिक रूप से फिल्म कान फिल्म महोत्सव 2020 में चयनित हुई है, पेनिनसुला को फिल्म महोत्सव में विश्व प्रीमियर के लिए निर्धारित किया गया था। फिल्म को यॉन सांग-हो (जिन्होंने प्रीक्वल का निर्देशन भी किया है) द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमे गैंग डोंग-विन और ली जुंग- ह्यून मुख्य भूमिकाओं में हैं। कोरिया में वायरस के प्रकोप के 4 साल बाद पेनिनसुला सेट की गई है, जैसा कि कोरिया में ‘ट्रेन टू बुसान’ ज़ोंबी प्रकोप में दर्शाया गया है। सीक्वल में एक पूर्व सैनिक को उसकी टीम के साथ पैसों से भरा एक ट्रक लाने के लिए अपनी टीम के साथ कोरिया की बंजर भूमि के एक प्रायदीप भर भेजा जाता है, जो अपनी टीम के साथ कोरियाई प्रायद्वीप के बंजर भूमि से भरे एक ट्रक को पुनः प्राप्त करने के लिए भेजा जाता है, जहां अब ज़ॉम्बीज़ और बदमाशों का राज़ है।

अपनी खुद की एक ज़ोंबी दुनिया को बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक योन सांग-हो कहते हैं, “मैंने कल्पना की थी कि ट्रैन टू भूसान में दिखाए गए प्रकोप के बाद कोरिया कैसा दिखेगा और किस तरह का सिनेरियो सामने आएगा। यह पूरी दुनिया के प्रशंसकों की प्रत्याशा की पराकाष्टा भी है। मैं उन आधुनिक लोगों की कहानी बताना चाहता था जो रैशनल सोसाइटी में रहते हैं, और वे बर्बरता और मानवतावाद के विपरीत एक नई दुनिया पर किस तरह प्रतिक्रिया करते हैं।”

ज़ी स्टूडियोज सीईओ शारिक पटेल ने आगे कहा, “कोरियाई फिल्मों का भारत में एक अलग ही फेन बेस है, जो पहले से और भी बढ़ता ही जा रहा है, ‘पेनिनसुला’ उस अनुभव को शीर्ष पर लाने का वादा करता है। हमें पूरा विश्वास है कि यह फिल्म हमारे दर्शकों के लिए इस साल का सबसे अच्छा थिएट्रिकल एक्सपीरियंस होगी।

क्रोस पिक्चर्स के सीईओ ह्यूनवो थॉमस किम कहते हैं, “हम ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर एक कोरियाई फिल्म भारत में डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए रोमांचित हैं और हमें पता है कि यॉन सांग-हो को” पेनिनसुला “बहुत पसंद है, जो इस साल कोरिया में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। हमें उम्मीद है कि यह भारतीय ऑडियंस के लिए लंबे लॉकडाउन से बाहर निकलने का एक शानदार सिनेमा एक्सपीरियंस होगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: