Malaika Arora ने धर्मशाला से शेयर की नई तस्वीर, करीना कपूर खान और तैमूर भी आए नजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Malaika Arora ने धर्मशाला से शेयर की नई तस्वीर, करीना कपूर खान और तैमूर भी आए नजर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा के बीच गहरी दोस्ती है। दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। कई बार दोनों साथ में पार्टी करती हुई नजर आती हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। इस बार मलाइका और करीना हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। करीना व मलाइका इन दिनों हिमाचल के धर्मशाला में रुकी हुई हैं।

छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद विजय राज को फिल्म से किया बाहर, बोले-खुद को रोज-रोज मरते देखना दुखदाई है

ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने यहां से एक नई तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान और तैमूर भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सभी धूप का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘पहाड़ों के बीच आनंद। टिमटिम और करीना कपूर।' आउटफिट की बात करें सभी ने ठंड को ध्यान में रखते हुए विंटर आउटफिट पहना हुआ है। मलाइका चेक जैकेट में नजर आ रही हैं। करीना ने ब्लैक व पीच कलर का स्वेटशर्ट पहना हुआ है। वहीं, तैमूर भी ग्रे कलर के स्वेटर में नजर आ रहे हैं।

malaika_arora.jpg

मलाइका के इस पोस्ट पर अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा ने धर्मशाला से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे करीना कपूर ने क्लिक की थी। तस्वीर में मलाइका ठंड के मौसम में धूप सेंकती नजर आ रही हैं। वहीं, तस्वीर में वह कुछ हॉट ड्रिंक पीती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, पिक टेढ़ा है पर अच्‍छा है। इसके बाद उन्होंने करीना कपूर खान को इसमें टैग किया है।

malaika_arora.jpg

बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश आए हुए हैं। ऐसे में मलाइका और करीना कपूर भी दिवाली के मौके पर यहां पहुंच गईं। सभी ने दिवाली का त्यौहार हिमाचल में ही मनाया। साथ ही काम से ब्रेक लेकर सभी यहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: