Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रोलर ने दीं गंदी गालियां, फालतू हीरोईन कहा तो तापसी ने दिया करारा जवाब शेयर कर दिए मैसेज के स्क्रीन शॉट


<-- ADVERTISEMENT -->




तापसी पन्नू ने एक ट्रोलर का करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस ट्रोलर के द्वारा भेजे गए मैसेज के स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। दरअसल एक यूजर ने तापसी के इनबॉक्स में गंदी गालियां देते हुए उन्हें फालतू हीरोईन कहा था। उस इंसान को एक्सपोज करते हुए तापसी ने उसकी पहचान उजागर कर दी। साथ ही उससे कहा कि जो गालियां तुमने लिखी हैं उसे 4-5 बार और लिखो तो शायद मैं मान जाऊं।

तापसी बोलीं- मैंने बॉलीवुड का स्टैंडर्ड उठाया है
ये मैसेज स्टायलॉक्स सरत नाम के यूजर ने 11 अक्टूबर को किए थे। जिसका जवाब तापसी ने उन्हें अब दिया है। पहले स्क्रीन शॉट में तापसी ने उस बात का जवाब दिया है जिसमें उसने कहा था कि तुझे एक्टिंग आती तो नहीं। तापसी ने कमेंट किया- एक्जेक्टली क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने, स्टैंडर्ड। लेकिन आपको शायद नहीं समझ आए। वहीं दूसरे स्क्रीन शॉट में तापसी ने यूजर की गालियों पर उसे रिप्लाई दिया है। क्योंकि ये शब्द बेहद गंदे हैं, इसलिए हमने इन्हें छिपा दिया है।

रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं तापसी
बात तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे इन दिनों स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वे लूप लपेटा के लिए रेन डी हो जाएंगी। तापसी के पास अगली फिल्म एक और स्पोर्ट्स ड्रामा क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथू और हसीन दिलरुबा भी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Taapsee Pannu gave befitting reply At A Troll who Called her Faltu Heroine
Taapsee Pannu gave befitting reply At A Troll who Called her Faltu Heroine

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: