बर्थडे को लेकर शाहरुख खान ने फैंस से की थी अपील, इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बर्थडे को लेकर शाहरुख खान ने फैंस से की थी अपील, इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

बर्थडे को लेकर शाहरुख खान ने फैंस से की थी अपील, इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

<-- ADVERTISEMENT -->



बर्थडे को लेकर शाहरुख खान ने फैंस से की थी अपील

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज जन्मदिन हैं। शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके बंगले मन्नत के बाहर जश्न का माहौल रहता है। शाहरुख हर साल अपने जन्मदिन पर बालकनी या बंगले की छत पर आकर अपने फैंस को शुक्रिया करते हैं। इस बार कोरोना की वजह से नजारा कुछ अलग होगा। क्योंकि इस किंग खान ने आस्क एसआरके के दौरान अपने फैंस से खास अपील की है।

27 अक्टूबर को शाहरुख के एक फैन ने उनसे पूछा कि इस बार बर्थडे प्लान क्या है सर, पुलिस हमें हमारी जन्नत यानी मन्नत के बाहर आने की परमिशन नहीं देगी। इस पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने कहा किया कि इस बार मैं यही चाहता हूं कि कोई भीड़ न इकट्ठा करे। मेरा बर्थडे हो या कहीं और कोई जगह। इस बार का प्यार, थोड़ा दूर से यार।

शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल 2020 की वजह से दुबई में हैं। उनके साथ उनका परिवार भी है। दुबई में आईपीएल का 13वां सीजन चल रहा है। अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने वह फैमिली के साथ स्टोडियम में मौजूद रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म डीडीएलजे के 25 साल पूरे हुए है। इस मौके पर शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम बदलकर राज मल्होत्रा कर लिया था। शाहरुख खान इस दिनों अभिनय से भले ही दूर हैं, लेकिन उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पूरी तरह सक्रिय हैं।

वहीं बतौर अभिनेता शाहरुख खान की अगली फिल्म पर अभी रहस्य बरकरार है। कहा जा रहा कि वह फिल्म पठान में नजर आएंगे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। बतौर अभिनेता शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: