Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शुरू हुईं काजल अग्रवाल की शादी की रस्में, देखें फोटोज

शुरू हुईं काजल अग्रवाल की शादी की रस्में, देखें फोटोज

<-- ADVERTISEMENT -->




kajal agarwal marriage
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस बिजनेसमेन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। गुरुवार को हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। काजल अग्रवाल के कई फैन पेज बने हुए हैं, जिनपर उनकी हल्दी की तस्वीरें शेयर की गई हैं।

kajal agarwal marriage

गुरुवार सुबह काजल ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। काजल अग्रवाल अपने मंगेतर गौतम संग डांस करती नजर आ रही हैं। पीले रंग के आउटफिट में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस मौके पर उन्होंने साधारण येलो सलवार-कमीज कैरी किया।


फ्लोरल जूलरी पहन दोस्तों और मंगेतर संग डांस करती नजर आईं। हाल ही में काजल की बहन निशा ने शादी के बारे में बताते हुए ई-टाइम्स से कहा कि कोरोना महामारी के कारण हम सिंपल तरीके से शादी कर रहे हैं। निशा ने आगे कहा कि हम शादी का बेहतर माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। घर पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

kajal agarwal marriage

निशा कहती हैं कि दोनों सेरेमनी शादी के एक दिन पहले 29 अक्टूबर को होगी। हम बहुत एक्साइटेड हैं कि काजल अपनी लाइफ की नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं। बता दें कि काजल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि मैंने हां कर दी।

kajal agarwal marriage

काजल ने लिखा था कि मुझे आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने जा रही हूं। इसके आगे काजल ने लिखा था कि हमने एक छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी रखी है, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। हम दोनों साथ में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: