तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब ये अभिनेत्री करेगी दया रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब ये अभिनेत्री करेगी दया रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब ये अभिनेत्री करेगी दया रोल

<-- ADVERTISEMENT -->



तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब ये अभिनेत्री करेगी दया रोल

डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जब से रूतुजा जुनारकर ने दयाबेन बनकर गरबा दिखाया है तब से उनके सेट पर आई तारक मेहता की पूरी टीम उनकी दीवानी हो गयी है। साथ ही प्रोड्यूसर असित मोदी ने तो नेशनल टीवी पर रूतुजा को अपने सीरियल की दयाबेन मान ही लिया है। 


इंडियाज़ बेस्ट डांसर की प्रतियोगी रूतुजा जुनारकर ने बताया कि उनके लिए दयाबेन बनना आसान नहीं था। रूतुजा जुनारकर ने कहा, जब मुझे पता चला कि मुझे दयाबेन बनने का अवसर मिला रहा है तो पहले मैं बहुत ही नर्वस हुई क्योंकि ये किरदार इतना आइकॉनिक है और इतना बड़ा है कि उसे निभाना बहुत ही मुश्किल है।


रिहर्सल के पहले दिन तो मैं रो रही थी क्योंकि उनकी नक़ल करना पॉसिबल ही नहीं है, लेकिन मेरे कोरिओग्राफर ने मुझे समझाया कि तुम कर सकती हो, तो उसके बाद मैंने उनके बहुत सारे वीडियोज़ देखे, तब जाकर मैंने सोचा कि चलो यार ये रिस्क उठाकर देख ही लेते हैं। 


रुतुजा ने दयाबेन की हर वो नटखट अदाएं, डांस स्टाइल और यहां तक की बोलने का अंदाज़ भी दिखाया जिसे देखकर तारक मेहता की पूरी टीम हैरान हो गई। तो वही शूटिंग को याद करते हुए रुतुजा ने कहा कि, "सच कहूं तो मेरे लिए ये ड्रीम मोमेंट था क्योंकि मैंने ऐसा सोचा ही नहीं था स्पेशली कॉमिक जोन में। 


उन्होंने ये भी बताया क‍ि जब उन्होंने दयाबेन के गेटअप में मंच पर एंट्री की तो सभी को लगा कि उनके सामने दिशा वकानी आ गईं। रुतुजा ने कहा, "मेरा ओपनिंग एक्ट ऐसा था कि मैंने गरबा करते हुए एंट्री की। एक पल के लिए तो पूरी टीम को लगा कि दिशा जी आ गयीं सेट पर। साथ ही जेठालाल जी ने भी कहा कि मैं तो पहचान ही नहीं पाया, मुझे लगा दो साल बाद आज मैं दया के साथ बैठूंगा और डांस करूंगा। मुझे उनके साथ डांस करके बहुत मज़ा आया। मुझे इतनी तारीफ़ मिलेगी मैंने सोचा नहीं था ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: