Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसे शुरू हुई थी रेखा और मुकेश अग्रवाल की प्रेम कहानी, रिश्ते का हुआ था दुखद अंत

ऐसे शुरू हुई थी रेखा और मुकेश अग्रवाल की प्रेम कहानी, रिश्ते का हुआ था दुखद अंत

<-- ADVERTISEMENT -->




बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा को तो आप सभी जानते ही होंगे। वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह एक खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ एक अच्छी इंसान भी हैं। इन्होंने अपने करियर में बहुत सी फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि 10 अक्टूवर को इनका जन्मदिन आता है। इनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको इनके और मुकेश के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको यह जानकर अष्चर्य होगा कि इन्होंने अपने किरदार से कम और अपने निजी जीवन से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। 

 रेखा और मुकेश अग्रवाल की मुलाकात

इनके अफेयर्स की चर्चा आज भी लोगों के बीच होती रहती है। रेखा और अभिताभ के बीच अफेयर के बारे में तो सभी लोग जानते हैं पर बहुत कम ही ऐसे लोग हैं जो रेखा और मुकेश के बारे में जानते होंगे। आपको बता दें कि इन दोनों के बीच शादी हुई थी।

ऐसे हुई थी रेखा और मुकेश अग्रवाल की मुलाकात

आपको जानकर आष्चर्य होगा कि अभिनेत्री रेखा और बीमा रमानी जो कि एक बहुत ही अच्छी फैशन डिजाइनर हैं के बीच काफी खास दोस्ती थी। जब रेखा इनसे मिलती थीं तो वह उनसे अक्सर बात किया करती थीं कि वह अब सेटल हो जाना चाहती हैं। वह एक ऐसे इंसान की तलाश कर रही हैं जो उनसे बहुत प्यार करे। आपको बता दें कि रेखा की मुकेश से बात बीना रमानी ने ही करवाई थी। बीना ने ही रेखा को मुकेश अग्रवाल का नम्बर दिया था। पर रेखा ने अपना नंबर देने से मना कर दिया था। उस समय के दौरान लैंडलाइन फोन होते थे। रेखा मुकेश से बात नहीं करना नहीं चाहती थीं। तब बीना ने रेखा को समझाया कि उन्हें अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाना चाहिए।

मुकेश अग्रवाल की सादगी और ईमानदारी से रेखा हुईं थीं प्रभावित

रेखा और मुकेश अग्रवाल की मुलाकात

कुछ समय बाद रेखा और मुकेश अग्रवाल की थोड़ी सी बात हुआ करती थी। धीरे-धीरे इन दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ता गया। इन दोनों की मुलाकात पहली बार मुंबई में हुई थी। उस समय के दौरान अभिनेत्री रेखा मुकेश अग्रवाल की सादगी और ईमानदारी से बेहद प्रभावित हो गई थीं, लेकिन मुकेश अग्रवाल पहले से ही रेखा को प्यार करने लगे थे। जब भी रेखा और मुकेश अग्रवाल की मुलाकात होती थी तब मुकेश अग्रवाल रेखा की जमकर तारीफ करते थे।

दोनों का अचानक ही शादी का बन गया प्लान


अभिनेत्री रेखा और मुकेश अग्रवाल लगभग एक महीने तक एक-दूसरे से बातचीत और मुलाकात करते रहे। एक दिन जब मुकेश अग्रवाल रेखा से मिलने गए तो इन्होंने रेखा को प्रपोज किया, जिसके लिए रेखा ने हामी भर दी। अचानक से ही मुकेश ने कहा कि हम शादी करेंगे। वर्ष 1990 में इन्होंने जुहू स्थित एक मंदिर में विवाह कर लिया था।

इस तरह हुआ था रेखा और मुकेश के रिश्ते का दुखद अंत

रेखा और मुकेश अग्रवाल की मुलाकात

आपको बता दें कि मुकेश अग्रवाल बिजनेसमैन थे। शादी के कुछ महीनों बाद ही मुकेश को अपने बिजनेस में घाटा होने लगा, जिसकी वजह से यह काफी परेशान थे, उधर अभिनेत्री रेखा भी काफी चिंतित थीं। रेखा दिल्ली से मुंबई मुकेश के पास मिलने के लिए आया करती थीं, जो मुकेश को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। मुकेश चाहते थे कि रेखा फिल्मों में काम ना करें। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि मुकेश अग्रवाल लगातार डिप्रेशन के शिकार होते गए, जिसके चलते उन्होंने दवाइयों का सेवन भी शुरू कर दिया। धीरे-धीरे रेखा और मुकेश के बीच बातचीत भी बंद हो गई। विवाह के मात्र 6 महीने ही हुए थे कि रेखा ने तलाक की अर्जी दे दी थी। मुकेश पहले ही बिजनेस में हुए नुकसान को लेकर काफी परेशान थे, उसी बीच शादीशुदा जिंदगी को लेकर यह और डिप्रेशन में आ गए। वर्ष 1990 अक्टूबर के महीने में इन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: