क्या सच में रीना रॉय के साथ शत्रु को रंगे हाथ पकड़ लिया था उनकी बीवी ने? जानिए सच - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या सच में रीना रॉय के साथ शत्रु को रंगे हाथ पकड़ लिया था उनकी बीवी ने? जानिए सच

क्या सच में रीना रॉय के साथ शत्रु को रंगे हाथ पकड़ लिया था उनकी बीवी ने? जानिए सच

<-- ADVERTISEMENT -->



आज बात करते है रीना राय और शत्रु के अफेयर की ।

क्या सच में रीना रॉय के साथ शत्रु को रंगे हाथ पकड़ लिया था उनकी बीवी ने

शत्रुघ्न और पूनम की शादी को अब 38 साल हो चुके हैं। कुछ समय पहले जब पूनम कपिल शर्मा के शो पर आई थीं तो उन्होंने शत्रु के साथ अपनी लव स्टोरी जिक्र किया था। उन्होंने बताया था- हम पहली बार एक-दूसरे से पटना से मुंबई की ट्रेन जर्नी के दौरान मिले थे। हमारी बर्थ आमने-सामने थी। हम दोनों रो रहे थे, वह इसलिए क्योंकि वह अपने माता-पिता से दूर हो रहे थे और मेरी मां ने मुझे डांटा था। पूरी जर्नी के दौरान, शत्रुजी मुझसे बात करने के तरीके के बारे में सोच रहे थे और मुझे एक बार छूने की कोशिश भी की। फिर ट्रेन एक सुंरग से गुजरी तो उन्होंने मेरे पैर छूने की हिम्मत जुटाई। वह इतना डरे हुए थे कि फिर पूरी जर्नी में उन्होंने कुछ नहीं कहा।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने अपने और रीना के रिश्ते की बात को कबूलते हुए कहा था, ‘रीना के साथ मेरा रिश्ता पर्सनल रहा है। लोग कहते हैं कि शादी के बाद मेरी फीलिंग रीना के लिए बदल गईं। लेकिन मेरी मानें तो यह बढ़ गई हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने अपनी जिंदगी के 7 साल मुझे दिए’।

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न की पत्नी पूनम ने कहा था कि, ‘जब मुझे दोनों के अफेयर का पता चला तो मैं इनके रास्ते से हट गई थी। लेकिन शत्रु ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते थे, जिनपर वे विश्वास नहीं करते थे। मैं यह बात जानती थी कि शादी के बाद भी उनका अफेयर चला’।

पूनम अखबारों में रीना और शत्रुघ्न के अफेयर की खबरें पढ़कर दुखी होती थी। उन्होंने शत्रुघ्न को काफी समझाया। शत्रुघ्न के सामने मुश्किल ये थी कि वो प्यार को चुने या शादी। दोनों के घरवालों ने मिलकर शत्रुघ्न को समझाया तब जाकर रीना को छोड़कर पूनम को चुना और रीना को इग्नोर करने लगे।

जब पूनम को सब पता ही था तो रंगे हाथ पकड़ा जाने क्या फायदा ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: