टेलीविजन के ये चार प्रसिद्ध शो जल्द ही ऑफ एयर कर दिए जाएंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टेलीविजन के ये चार प्रसिद्ध शो जल्द ही ऑफ एयर कर दिए जाएंगे

टेलीविजन के ये चार प्रसिद्ध शो जल्द ही ऑफ एयर कर दिए जाएंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



पिछले कुछ दिनों से कई शानदार और प्रसिद्ध शो ऑफ एयर किये गए जिनमें कसौटी जिंदगी के 2, ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे बड़े - बड़े सुपरहिट शो शामिल हैं। लेकिन क्या आपको पता है, की इन प्रसिद्ध शो के अलावा भी चार और प्रसिद्ध शो बंद होने वाले हैं। चलिए हम आपको इन चार शोज के नाम बताते हैं, जो जल्द ही बंद कर दिए जाएंगे।

1. ये जादू है जिन्न का - इस सूची में सबसे पहला नाम "स्टार प्लस" के इसी प्रसिद्ध शो का आता है। जो जल्द ही ऑफ एयर कर दिया जाएगा, और खबरों की माने तो इसका आखिरी एपिसोड इसी महीने रिलीज किया जाएगा। खबरों में ये भी बताया गया है कि इस का आखिरी एपिसोड 14 नवंबर (दीवाली) को ही दिखाया जाएगा।

ये जादू है जिन्न का

2. अकबर का बल बीरबल - टेलीविजन का पॉपुलर शो "अकबर का बल बीरबल" भी ऑफ एयर कर दिया जाएगा, ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं। इस शो में अली अजगर अकबर का लीड रोल निभा रहे थे और वहीं बीरबल का किरदार विशाल कोटियान निभा रहे थे। शो को अच्छा रिस्पॉन्स ना मिलने की वजह से शो के मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है।


3. मेरे डैड की दुल्हन - सोनी टीवी के इस प्रसिद्ध शो की भी बंद होने की खबरें सामने आ रही है। शो के मेन लीड में अम्बर शर्मा यानी कि वरुन बडोला और गुनीत सिक्का यानी कि स्वेता तिवारी नज़र आ रही हैं। खबरों के मुताबिक इस शो के बंद होने के बाद इसकी जगह 23 नवंबर से एक नया शो "स्टोरी 9 मंथ की" लेगा। इस नए शो में मेन लीड में एक्ट्रेस सुकृति कंडपाल और एक्टर आशय मिश्रा नज़र आएंगे।


4. शुभारंभ - खबरों के मुताबिक कलर्स टीवी का ये प्रसिद्ध शो भी ऑफ एयर कर दिया जाएगा। इस शो के मेन लीड में एक्ट्रेस महिमा मकवाना और एक्टर अक्षय सुखेजा नज़र आ रहे हैं। ये शो पिछले साल ही दिसम्बर में शुरू हुआ था और अब एक साल बाद ही बंद होने जा रहा है। इसके अलावा इस शो को लेकर ज्यादा खबर सामने नहीं आई हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: