Bigg Boss 14 Day 30 अपडेट: कविता कौशिक ने सदन में दोबारा एंट्री की, सौजन्य Salman Khan And Co - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 14 Day 30 अपडेट: कविता कौशिक ने सदन में दोबारा एंट्री की, सौजन्य Salman Khan And Co

Bigg Boss 14 Day 30 अपडेट: कविता कौशिक ने सदन में दोबारा एंट्री की, सौजन्य Salman Khan And Co

<-- ADVERTISEMENT -->



Bigg Boss 14 Day 30 अपडेट
द वीकेंड का वार एपिसोड एकतरफा ट्विस्ट का पर्याय बन गया है, जो लगातार हाउसवाइफ को किनारे पर रखता है! खेल पहले से ही अपने चरम पर है लेकिन यह हर सप्ताह के अंत में एक नए उच्च स्तर पर पहुंच जाता है क्योंकि सलमान खान हर बार अप्रत्याशित रूप से आश्चर्यचकित रह जाते हैं जब वह प्रतियोगियों से मिलते हैं। लेकिन मनोरंजन केवल यहां से बढ़ रहा है क्योंकि 'अब तक तो कभी नहीं'।

यह वादा करते हुए कि उनकी कमजोरियां उनकी ताकत बन जाएंगी, उनकी नापसंदगी उनके फैसले बन जाएंगे, उनके बंधन अब उनकी ताकत बन जाएंगे और दर्शकों को अब गृहणियों के लिए एक नया पक्ष देखने को मिलेगा, शो को अब एक नया मोड़ मिलेगा। पावर-पैक, मनोरंजक प्रदर्शन के साथ, प्रतियोगियों को स्टोर में सभी की एक झलक देने के लिए सेट किया गया है।

बिग बॉस 14

Bigg Boss 14 Day 30 अपडेट

जबकि एजाज और पवित्रा का लव-हेट गेम मजबूत होता जा रहा है, निक्की और जान दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। अभिनव और रुबीना भी, दिन 1 से घर के अंदर एक-दूसरे की जीवन रेखा रहे हैं! जैस्मीन और एली एक साथ सबसे मजबूत हैं।

बिग बॉस 14

दूसरी ओर राहुल वैद्य व्यक्तिगत रूप से मजबूत होते जा रहे हैं, जो उनके प्रदर्शन में भी प्रतिबिंबित होता है क्योंकि वह "आई एम द बेस्ट" गाने पर एक पैर हिलाता है। उनकी विचित्र हरकते अक्सर शो को एक मनोरंजक किक देती हैं।

बिग बॉस 14


अभी कुछ दिन पहले जब फैन्स कविता के घर से बाहर निकलने पर पछता रहे थे, बिग बॉस ने उनकी उम्मीद पर पानी फेर दिया है। कविता कौशिक को एक बार फिर घर में घुसने का मौका! हालांकि, दूसरी संभावना आसान नहीं है।

कविता को एक विशेषज्ञ पैनल का सामना करना पड़ेगा जिसमें काम्या पंजाबी, सुरभि चंदना, विंदू दारा सिंह और आरती सिंह शामिल हैं जो अंततः तय करेंगे कि कविता को अपना सुनहरा मौका मिलना चाहिए या नहीं!

बिग बॉस 14

अपने पिछले कार्यकाल में उसके व्यवहार के बारे में कई सवालों और सवालों के जवाब में, सामंत कविता को फिर से घर के अंदर कदम रखने से पहले हवा को साफ करना होगा।

क्या कविता घर में दोबारा आएगी? क्या इस सप्ताह के अंत में किसी की यात्रा समाप्त होगी?

एमपीएल प्रेजेंट्स बिग बॉस के साथ मनोरंजन, उत्साह और ड्रामा को अनलॉक करें, डाबर दंत आरक्षक द्वारा संचालित आयुर्वेदिक पेस्ट और TRESemmé, ब्यूटी पार्टनर लोटस हर्बल्स, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार- रविवार रात 9:00 बजे केवल कलर्स पर देखें और देखें वूट सेलेक्ट पर टीवी से पहले।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: