एक 'ऑल ग्रोन अप' अबराम खान ने करण जौहर की किताब खुद पढ़ी, गौरी खान ने पिक्चर्स शेयर की - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक 'ऑल ग्रोन अप' अबराम खान ने करण जौहर की किताब खुद पढ़ी, गौरी खान ने पिक्चर्स शेयर की

एक 'ऑल ग्रोन अप' अबराम खान ने करण जौहर की किताब खुद पढ़ी, गौरी खान ने पिक्चर्स शेयर की

<-- ADVERTISEMENT -->



एक 'ऑल ग्रोन अप' अबराम खान ने करण जौहर की किताब खुद पढ़ी, गौरी खान ने पिक्चर्स शेयर की


अबराम खान टिनसेल टाउन के सबसे मनमोहक कबाड़खानों में से एक है। वह अक्सर अपने पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्पॉट किए जाते हैं। इस बार, बच्चा अपनी माँ गौरी खान के साथ देखा जा सकता है।

वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉडलर की एक तस्वीर साझा करने के लिए ले गई जहां वह करण जौहर की किताब द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव को खुद पढ़ती हुई देखी जा सकती है। यहाँ पोस्ट :


गौरी खान की बेटी सुहाना ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक में Colourism के बारे में बात की थी और हाल ही में एक साक्षात्कार में उसी के बारे में बात कर रही थी, यह गौरी खान को कहना था, "मुझे लगता है कि यह समय है जब हम रंग के आधार पर भेदभाव करना बंद कर देते हैं हमारी त्वचा, और मुझे अपने लिए खड़े होने पर गर्व है। ”

कोरोनावायरस महामारी ने विभिन्न तरीकों से बहुत सारे जीवन को प्रभावित किया है, यह उसके लिए कैसे था? उसने उत्तर दिया, "महामारी ने मुझे धैर्य सिखाया है! मैं अपनी कला - अमूर्त कला को ज्यादातर समय देने में सक्षम था - कागज पर पानी के रंग और कैनवास पर ऐक्रेलिक।" जब उनसे परिवार के साथ समय बिताने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हमने परिवार के रूप में एक साथ बहुत समय बिताया है, जो अन्यथा संभव नहीं है, सभी का समय दिया जाता है। इसलिए यह अच्छा रहा है।"

शाहरुख खान के साथ आकर, वह दो साल से बड़े परदे से दूर हैं। आखिरी बार दिसंबर 2018 में ज़ीरो में देखा गया, रिपोर्ट्स की मानें तो वह अब तीन फिल्मों के लिए तैयार है- दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान, एटली कुमार के साथ एक फिल्म और फिर राजकुमार हिरानी के साथ एक सामाजिक नाटक।

अभिनेता को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र और आर माधवन की रॉकेट में कैमियो करने के लिए भी कहा जाता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: