Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सफलता मिलते ही अभिनेत्री अमीषा पटेल ने छोड़ दिया था अपना परिवार, अब इस अभिनेत्री ने दिया है बड़ा बयान

सफलता मिलते ही अभिनेत्री अमीषा पटेल ने छोड़ दिया था अपना परिवार, अब इस अभिनेत्री ने दिया है बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




ameesha patel boobs

बॉलीवुड में सफलता हासिल करना बेहद ही मुश्किल काम है और इससे भी मुश्किल काम है बॉलीवुड में खुद को लंबे समय तक स्थापित करके रख पाना। कई बार यह देखा गया है कि अभिनेत्री या अभिनेता कई बार बेहद सफल हो जाते हैं लेकिन वे अपनी सफलता को लंबे समय तक बरकरार तक नहीं रख पाते हैं और बहुत जल्दी ही उनकी सफलता का जादू कम होने लगता है और उन्हें बाद में बॉलीवुड भी छोड़ देता है।

खैर इस सबसे अलग एक बात यह भी है कि बहुत से अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ यह भी होता है कि जब वे बॉलीवुड में सफल हो जाते हैं उसके बाद वे अपनी पुरानी ज़िन्दगी से पीछा छुड़ाने की कोशिश करते हैं और अपने पुराने दोस्तो, जगह तक को छोड़ देते हैं, कई बार तो ऐसे सितारे अपने परिवार को ही छोड़ देते हैं।

आज हम एक ऐसे ही सितारे की बात करने जा रहे हैं जिस पर यह आरोप लगता रहा है कि उसने बॉलीवुड में सफल होते ही अपने पारिवारिक भी छोड़ दिया था और अपने परिवार से दूरी बना ली थी। दोस्तो, हम बात कर रहे हैं एक समय बॉलीवुड में बेहद मशहूर रही अभिनेत्री अमीषा पटेल की।

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने जब अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी तो इस अभिनेत्री की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही, अपनी पहली ही फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए इस अभिनेत्री की तारीफ होने लगी और इसके बाद इस अभिनेत्री के चर्चे बॉलीवुड में सभी ओर होने लगे, जल्द ही इस अभिनेत्री की सफलता का जादू इस अभिनेत्री के फैंस पर भी साफ साफ दिखने लगा।

दोस्तो, बॉलीवुड में सफल होने के बाद खबर आईं कि इस अभिनेत्री ने अपने परिवार को पूरी तरह छोड़ दिया है और अपने परिवार वालों से दूरी बना ली है, खैर अब इतने समय बाद इस अभिनेत्री का एक बयान आया है इस बयान में इस अभिनेत्री ने कहा है कि हां शुरुआत में हमने थोड़ी दूरी थी लेकिन अब मैं अपने परिवार के साथ हूं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: