अपना टाइम भी आएगा शो शुरू होते ही एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ा शो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपना टाइम भी आएगा शो शुरू होते ही एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ा शो

अपना टाइम भी आएगा शो शुरू होते ही एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ा शो

<-- ADVERTISEMENT -->



अपना टाइम भी आएगा शो शुरू होते ही एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ा शो

अभी कुछ ही दिन पहले ही ज़ी टीवी पर एक नया शो शुरू किया गया था, जिसका नाम था "अपना टाइम भी आएगा"। इस शो के मेन लीड में अनुष्का सेन, फहमान खान, तन्नाज़ ईरानी और प्रतीश वोरा नज़र आ रहें हैं। यह शो टेलीविजन पर धमाल भी मचा रहा है और इसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। लेकिन शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बावजूद शो की मेन लीड एक्ट्रेस अनुष्का सेन यानी कि रानी ने शो से अपनी एग्जिट क्यों कर ली, इस बात को लेकर शो की ऑडिएंश और शो के फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। और अब इसी वजह से लोगों ने अपना अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि क्या शो के मेकर्स से हुई अनुष्का की बातचीत? या फिर कुछ और ही बात है। 

लेकिन जब अनुष्का से इंटरव्यू के दौरान इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कारण अपनी खराब तबियत को बताया, उन्होंने कहा कि "शो से बाहर निकलने का फैसला मेरा ही था, और मैंने कल ही अपने प्रोडक्शन हाउस को ये ईमेल किया था और मैं 28 अक्टूबर को शूटिंग के दौरान ही बेहद बीमार पड़ गई और फिर सेट पर ही एक डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टर ने मुझे 10 दिन के आराम के लिए कहा था, लेकिन मजबूरन ही मुझे दो दिन में ही शूटिंग शुरू करनी पड़ी इससे मेरी तबियत और भी ज्यादा बिगड़ती गई और इससे मुझे ही नहीं बल्कि सेट पर मौजूद लोगों को भी काफी परेशानियां झेलनी पड़ी मैंने अपना कोरोना चेक अप भी कराया लेकिन रिपोर्ट निगेटिव ही आई और फिर मैंने शो से एग्जिट करने का फैसला किया"। 

हालांकि शो से अनुष्का की एग्जिट को लेकर मेकर्स ने कीच और ही वजह बताई, उन्होंने इसके पीछे अनुष्का के बुरे बर्ताव का हवाला दिया है। उन्होंने बताया कि "किसी भी निर्माता के लिए 18 एपिसोड के बाद शो से मेन लीड को हटाना आसान नहीं है, लेकिन मुझे मजबूर किया गया अनुष्का सेन के नखरे तो शुरुआत से ही थे लेकिन हालात के साथ वक्त भी बदलता है लेकिन वक्त के साथ हालात और भी ज्यादा खराब होता चला गया जिसकी वजह से हमें मजबूरन अनुष्का को हटाकर नई एक्ट्रेस को लाने का फैसला करना पड़ा"। खबरों के मुताबिक अब शो में रानी के किरदार के लिए "दिल ये ज़िद्दी है" कि एक्ट्रेस मेघा राय को चुना गया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: