Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Drugs Case: NCB के ऑफिस में अर्जुन रामपाल से पूछताछ जारी, दोस्त पॉल बार्टेल की हुई गिरफ्तारी

Drugs Case: NCB के ऑफिस में अर्जुन रामपाल से पूछताछ जारी, दोस्त पॉल बार्टेल की हुई गिरफ्तारी

<-- ADVERTISEMENT -->




Drugs Case: NCB के ऑफिस में अर्जुन रामपाल से पूछताछ जारी, दोस्त पॉल बार्टेल की हुई गिरफ्तारी

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल शुक्रवार को मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर में पहुंचे हैं। एनसीबी अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर रही है। इस दौरान ड्रग्स मामले में एनसीबी ने उनके एक दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार किया है। ऑस्ट्रेलियाई नागरिक पॉल बार्टेल पेशे से आर्किटेक्ट है और वह बांद्रा में रहता है। पॉल गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस के संपर्क में था और वह लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को जानता है।

एनसीबी की टीम ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की कार्रवाई की थी। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को समन भेजा था। एनसीबी ने 47 वर्षीय अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से बुधवार और गुरुवार को पूछताछ की है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हाल में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था। उसके बाद अभिनेता को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया था। छापेमारी के दौरान कई इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

पिछले दिनों गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रियड्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी। हाल में एनसीबी की टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था। रविवार को उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। जुहू स्थित उनके तीन मंजिला बंगले से करीब 10 ग्राम ड्रग्स बरामद हुआ था। शबाना सईद को मंगलवार को जमानत दी गई थी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने व्हाट्स एप चैट के आधार पर ड्रग्स मामले की जांच शुरू की है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, सुशांत के कुछ कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ हुई थी।

अर्जुन रामपाल की निजी जिंदगी की बात करें तो वह गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ लिव इन रिलेशन में रहते हैं। अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने थे। अर्जुन रामपाल ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी रचाई थी। 2008 में दोनों अलग हो गए थे। मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां मायरा और माहिका हैं। मेहर से तलाक के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ रहते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: