शादी के चार साल बाद अभिनेत्री अमृता राव बनी मां, दिया बेटे को जन्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के चार साल बाद अभिनेत्री अमृता राव बनी मां, दिया बेटे को जन्म

शादी के चार साल बाद अभिनेत्री अमृता राव बनी मां, दिया बेटे को जन्म

<-- ADVERTISEMENT -->



शादी के चार साल बाद अभिनेत्री अमृता राव बनी मां,

अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के घर खुशियां आई हैं। शादी के चार साल बाद अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। वहीं फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। अमृता राव और आरजे अनमोल रविवार को पेरेंट्स बने हैं। हाल में एक इंटरव्यू में अमृता ने कहा था कि वह मदरहुड पीरियड को लेकर नर्वस हैं। कुछ समय पहले अमृता ने बच्चे के आगमन की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था।अभिनेत्री अमृता राव ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर कर लिखा था-‘आप सबके लिए यह 10वां महीना है, लेकिन हमारे लिए 9वां है। सरप्राइज, सरप्राइज, अनमोल और मैं हमारे 9वें महीने में हैं। इस खुशखबरी को सभी फैंस और दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए काफी उत्साहित हूं। बेबी जल्द ही आने वाला है। मेरे, अनमोल और हमारे परिवार के लिए एक रोमांचक सफर।’ अमृता राव ने अपने इस पोस्ट में अपने फैंस से अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाने के लिए माफी भी मांगी थी।

अमृता राव और अनमोल सूद 15 मई, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले दोनों ने लगभग सात साल तक एक दूसरे को डेट किया था। शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

अभिनेत्री अमृता राव ने 2002 में आर्य बब्बर के साथ फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह इश्क विश्क, मैं हूं ना, देवर, मस्ती, शिखर, विवाह, लाइफ हो तो ऐसी, जॉली एलएलबी, सत्याग्रह, सिंह साब द ग्रेट जैसी फिल्मों में नजर आई। फिल्म इश्क-विश्क और विवाह में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। अमृता राव को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ठाकरे में देखा गया था। इसके अलावा अमृता साउथ की कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: