कॉमेडियन भारती सिंह सहन नहीं कर सकतीं बच्चा खोने का दर्द, इसलिए प्लान नहीं किया बेबी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कॉमेडियन भारती सिंह सहन नहीं कर सकतीं बच्चा खोने का दर्द, इसलिए प्लान नहीं किया बेबी


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में इस सप्ताह अभिनेता सोनू सूद गेस्ट बनकर आए। प्रतियोगियों ने सोनू को डेडिकेट करती हुए प्रस्तुतियां भी दीं। इनमें कोरोना और इसके कहर से पनपी परिस्थितियों पर भी परफॉर्मेंस दी गई। हालांकि एक प्रस्तुति ऐसी थी कि जिसने सबको हंसाने वाली भारती सिंह को भी रूला दिया और उन्होंने यह तक बोला कि मैं इसीलिए मां नहीं बनना चाहती हूंं।

'मैं ऐसे रोना नहीं चाहती'
दरअसल, एक डांस परफॉर्मेंस में दिखाया गया कि कैसे एक 2 साल के बच्चे को कोरोना हो जाता है और तमाम कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। यह प्रस्तुति देख भारती सिंह सहित सभी लोगों का दिल भर आया। भारती ने कहा,'मां फोन करती थी और रोती थी कि सामने वाले अंकल नहीं रहे, मैं डरने लगी थी कि कहीं मुझे तो फोन नहीं आएगा... इस कोरोना ने अंदर से इतना तोड़ द‍िया है। सोनू भाई, हम प‍िछले कुछ समय से बेबी प्‍लान करने का सोच रहे हैं, लेकिन ऐसी चीजें सोचकर और ऐसी बीमारी सोचकर मन ही नहीं करता क‍ि हम आपस में बात करें क्‍योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती। मैं बहुत स्‍ट्रॉन्‍ग हूं, सब को हंसाती रहती हूं, लेकिन मैं इतनी भी स्‍ट्रॉन्‍ग नहीं हूं कि ये बच्चा खोने का दुख झेल सकूं। मेरी ह‍िम्‍मत ही नहीं होती क‍ि मैं हर्ष से बात करूं क‍ि बेबी प्‍लान करते हैं।'

यह भी पढ़ें : मास्क ना लगाने के बाद ड्रेस उठाकर भारती सिंह ने ढंका अपना मुंह, लोगों ने किया ट्रोल

जब तक लॉकडाउन, तब तक राशन
इसी शो में सोनू सूद भी मध्यप्रदेश से प्रतिभागी उदय सिंह की कहानी सुनकर इमोशनल हो गए। उदय ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उनकी बस्ती में कामकाज नहीं मिल रहा है और लोगों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो गया है। इस पर सोनू सूद का दिल भर आया और उन्होंने उदय से कहा कि अपने गांव जाकर बोल दें कि जब तक लॉकडाउन रहेगा, वे उदय के गांव राशन भेजते रहेंगे। चाहे लॉकडाउन एक महीना चले, 6 महीने चले या कभी तक भी चले।

यह भी पढ़ें : Bharti Singh और हर्ष की मैरिज एनिवर्सरी पर जानिए दोनों के लिए क्या है सच्चे प्यार का मतलब

बता दें कि 'डांस दीवाने 3' के सेट पर पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव के कई मामले सामने आए थे। इसके बाद शो की जज माधुरी दीक्षित विदेश घूमने निकल गईं। इसी बीच शो के जज धर्मेश कोरोना पॉजिटिव आ गए। अब धर्मेश ने शो पर वापसी की है। फिलहाल नोरा फतेही, धर्मेश और पीयूष कालिया जजेज हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: