Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करण पटेल से लेकर मोहित रैना तक, ये हैं टीवी की दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारे


<-- ADVERTISEMENT -->




 टीवी की दुनिया की अपनी ही सीमाएं है वह समाजित चीजों को और परिवार का ध्यान रखते हुए बनाएं जाते हैं। तमाम सीमाओं के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन करना छोटे पर्दे के लिए बड़ी चुनौती होता है। टीवी की दुनिया में नाम कमा कर आप कई एक्टर बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। शाहरुख खान, इरफान खान, पंकज त्रिपाठी, सुशांत सिंह राजपूत इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं। नये टीवी सितारों में भी कमाल की एक्टिंग स्किल देखी जा सकती हैं। टीवी सेलेब्स भी किसी एपिसोड के लिए अच्छी खासी कमाई करने में पीछे नहीं हैं। डेली सोप अभिनेता हों या रियलिटी शो होस्ट, टीवी मेल सितारे बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। कुछ मेल टीवी अभिनेता बहुत अधिक शुल्क लेते हैं। टीवी सितारे कड़ी मेहनत करते हैं क्योंकि वे लगातार 15-16 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करते हैं और वे यह सब अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ करते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपकों बताएंगे टीवी की दुनिया के उन मेल एक्टर्स के बारे में जिन्होंने अपने अभिनय से शानदार नाम कमाया और टीवी के सबसे हाई पेड एक्टर्स में शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने अभिनेता कमाल खान के खिलाफ मानहानि का मामला दायर कराया  

कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो के कपिल शर्मा सबसे अधिक भुगतान पाने वाले मेल टीवी अभिनेताओं में से एक हैं। कॉमेडियन-अभिनेता ने पेशेवर जीवन में उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन अब, वह सबसे सफल सितारों में से एक हैं। कपिल कथित तौर पर प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं।
 
 
 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की राधे बनीं Apple TV पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म 

 करण पटेल 
टीवी के मशहूर शो ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला यानी की करण पटेल अपने अभिनय कौशल से सभी को प्रभावित किया और लोगों के दिलों पर छा गये। करण पटेल को इंडस्ट्री में आए एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है और वह कई हिट डेली सोप का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता कथित तौर पर प्रति दिन 1.25 लाख की फीस लेते हैं।
 
 
सुनील ग्रोवर
द कपिल शर्मा शो के डॉ. मसूर गुलाटी उर्फ ​​सुनील ग्रोवर न केवल टीवी उद्योग पर राज कर रहे हैं, बल्कि वे अपने सोशल मीडिया पोस्ट और वेब सीरीज सहित फिल्मों के साथ भी लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। अभिनेता प्रति दिन लगभग 10 से 12 लाख रुपये कमाते है।
 
 
मिशाल रहेजा
हालांकि मिशाल रहेजा को इंडस्ट्री में करीब 15 साल हो गए है लेकिन उन्होंने अपने सीरियल लागी तुझसे लगान और इश्क का रंग सफेद से प्रसिद्धि हासिल की। उनके आखिरी शो इश्क का रंग सफेद ने उन्हें टीवी उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक बना दिया। अभिनेता ने प्रति एपिसोड लगभग 1.6 लाख फीस लेते हैं।
 
 
मोहित रैना
देवो के देव महादेव स्टार मोहित रैना हिंदी टेलीविजन उद्योग का एक जाना-माना चेहरा हैं। अभिनेता अपनी शानदार पर्सनेल्टी के चलते काफी लोकप्रिय है। टीवी के साथ साथ मोहित ने उरी जैसी सुपरहिट फिल्म और काफिर वेब सीरीज में भी काम किया है। कथित तौर पर मोहित 1-1.8 लाख प्रति एपिसोड फीस लेते हैं।
 
 
देखें अन्य टीवी पुरुष अभिनेता प्रतिदिन कितना कमाते हैं-

राम कपूर- 1.25 लाख प्रति दिन

रोनित रॉय- 1.25 लाख प्रति दिन

शब्बीर अहलूवालिया- 60- 75 हजार प्रति एपिसोड

करण सिंह ग्रोवर- 3 लाख प्रति दिन


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: