Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'मेल गाड़ी' कहकर पुकारते थे बचपन में शाहरुख के दोस्त, स्कूल में करते थे मिरगी का दौरा पड़ने की एक्टिंग


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से अपनी पहचान बना चुके हैं। आज शाहरुख किंग खान के नाम से देश में ही बल्कि विदेशों में जानें जाते हैं। शाहरुख खान के चाहने वाले अक्सर उन से जुड़ी बातों को जानने में काफी इच्छुक रहते हैं। तो आज हम आपको शाहरुख खान के बचपन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

जानते हैं क्या है शाहरुख खान का निक नेक

शाहरुख खान को वैसे हम कई नामों से पुकारते हैं। जैसे किंग खान, एसआरके, और बादशाह वगैरह, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख का निक नेम क्या है? एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि जब वह स्कूल में थे उनके दोस्त उन्हें मेल गाड़ी कहकर बुलाया करते थे। शाहरुख ने बताया था उनके दोस्त इसलिए उन्हें मेल गाड़ी बुलाते थे। क्योंकि वह काफी तेज दौड़ा करते थे। जैसे कोई एक्सप्रेस ट्रेन भागती है। शाहरुख बतातें हैं कि वह इसलिए इतना तेज भागते थे क्योंकि भागते हुए उनके आगे की बाल खड़े हो जाया करते थे। जो उन्हें बहुत पसंद आते थे।

स्कूल में करते थे मिरगी पड़ने की एक्टिंग

किंग खान बताते हैं कि जब वह स्कूल में हुआ करते थे तब वह अपनी टीचर्स को काफी परेशान किया करते थे। शाहरुख ने अपने स्कूल का एक किस्सा बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने कैमिस्ट्री टीचर को ये कहकर अच्छे नंबर देने के लिए मनाया था कि उनके बेटे के समान हैं। यही नहीं शाहरुख ने बताया कि अक्सर उन्होंने स्कूल में मिरगी पड़ने के दौरे का भी नाटक करते थे और बेहोश होकर क्लास में ही गिर जाया करते थे। जिसके बाद उनके टीचर्स जूते उतारकर सूंघा कर उन्हें होश में लाया करते थे।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan फिल्मों से ही नहीं सोशल मीडिया से भी करते हैं अच्छे कमाई, एक पोस्ट शेयर करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें शाहरुख खान जल्द ही एक्शन मूवी 'पठान' में नज़र आने वाले हैं। पठान फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अक्सर सेट से कई अनदेखी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। कुछ समय पहले पठान के सेट से शाहरुख का लुक लीक हो गया था। जिसमें वह बड़े हुए बालों के साथ नज़र आए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: