Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर सुनील शेट्टी ने बयां किया दर्द


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी आज भी लोगों के पसंदीदा एक्टर हैं। अपने जमाने में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें एक्शन, रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में शामिल हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता था। अब वह फिल्मों में इतना ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब हाल ही में सुनील शेट्टी टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। लेकिन इस दौरान उन्होंने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बातें कीं।

काम को लेकर छलका दर्द
फिल्म इंडस्ट्री में करीब तीन दशक से ज्यादा का वक्त बिता सुनील शेट्टी ने बताया कि मनोरंजन जगत में रहते हुए परिवार के लिए वक्त निकालना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा, 'अगर आप इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो अपने परिवार के लिए वक्त निकालना काफी मुश्किल होता है। आपके पास इतना काम होता है कि परिवार के साथ वक्त नहीं बिता पाते हैं। हालांकि, ये नामुमकिन नहीं है।' इसके बाद सुनील शेट्टी ने अपने और पत्नी माना के रिश्ते के बारे में भी बात की।

पत्नी की तारीफ की
माना के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं, 'कई सारी यादें ताजा हो गई हैं। यकीन नहीं आता। हमें एक साथ हुए शायद करीब 40 साल हो गए हैं। 9 साल एक-दूसरे को देखते हुए और इस बार शादी के तीस साल हो गए। इंडस्ट्री में रहते हुए पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाए रखना मुश्किल होता है, लेकिन नामुमकिन नहीं। अगर आपके पास एक ऐसा पार्टनर है जो आपसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो। जिस पर आप और आप पर उसका सौ फीसदी विश्वास हो। माना को मेरा सलाम है।'

देव और अंजलि की आई याद
बता दें कि सुनील शेट्टी ने शो में पहुंकर कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जजों के साथ खूब मस्ती की। सालों बाद एक मंच पर सुनील शेट्टी और शिल्पा को देखकर लोगों को देव और अंजलि की याद आ गई। ऐसे में दोनों ने एक बार फिर फिल्म ‘धड़कन' का एक सीन रिक्रिएट किया। दोनों ने ‘दिल ने ये कहा है दिल से' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ में, फैंस दोनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: