Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्टाफ नर्स के 503 पदों के लिए निकली वैकेंसी, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई


<-- ADVERTISEMENT -->





बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ़ हेल्थ साइंस (BFUHS) ने आपातकालीन स्थिति उत्पन्न होने और कोरोना से लड़ने के लिए स्टाफ नर्स के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया हैv इच्छुक उम्मीदवार 1 मई 2021 से bfuhs.ac.in पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

कुल 503 वैकेंसी
इस रिक्रूटमेंट प्रोसेस के जरिये कुल 503 वैकेंसी को भरा जाएगा, जिसमें से 473 वैकेसी सरकारी मेडिकल कॉलेजों अमृतसर, पटियाला और चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान विभाग, पंजाब सरकार के अधीन दूसरे दूसरे अटैच्ड अस्पतालों के लिए है। वहीं 30 वैकेंसी गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, फरीदकोट और बीएफएचयूएस फरीदकोट के अंडर  एक अस्पताल के लिए है।


महत्वपूर्ण डेट्स
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 1 मई 2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट-  15 मई 2021

शैक्षिक योग्यता
BFUHS स्टाफ नर्स भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बी.एससी नर्सिंग / समकक्ष होना चाहिए। उम्मीदवार ज्यादा डिटेल्स के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।


कैसे करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार 15 मई 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन एप्लीकेशन लिंक के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। आधिकारिक वेबसाइट पर डिटेल्स नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपना आवेदन पत्र भरकर जमा करा सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: